Puppy को बचाने के लिए पानी के तेज बहाव में उतर गया फायरमैन, जान पर खेलकर बचाई बेजुबान की जान

वीडियो में एक फायरमैन खुद की जान जोखिम में डालकर पानी में फंसे पिल्ले की जान बचाता नजर आ रहा है. रेस्क्यू का यह वीडियो चंडीगढ़ का बताया जा रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Puppy को बचाने के लिए पानी के तेज बहाव में उतर गया फायरमैन, जान पर खेलकर बचाई बेजुबान की जान

खुद की जान दांव पर लगाकर फायरमैन ने बचाई पानी के तेज बहाव के बीच फंसे Puppy की जान, देखें Video

Puppy Rescued From Floodwaters In Chandigarh: एक ओर जहां बारिश ने गर्मी से राहत पहुंचाई है. वहीं दूसरी ओर कुदरत का कहर भी बरपा है. देश के कई हिस्सों में बारिश (heavy rainfall video) ने भारी तबाही मचा रखी है. हालात बद से बदतर हो चले हैं. जगह-जगह पर जल भराव की स्थिति देखने को मिल रही है. कहीं सड़कें तालाब में तब्दील हो चुकी हैं, तो कहीं बारिश के पानी में डूबते वाहन नजर आ रहे हैं. ऐसी स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन लोगों को अपने घरों में रहने की हिदायत दे रही है. ऐसे में इंसानों और बेजुबानों की मदद के लिए रेस्क्यू टीम चप्पे-चप्पे पर नजर रख रही है. हाल ही में सोशल मीडिया पर रेस्क्यू का एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें फायर डिपार्टमेंट (puppy saved from flood) की टीमें खुद की जान जोखिम में डालकर बेजुबानों (Puppy Rescue Video) की जान बचाती नजर आ रही है.

वायरल हो रहा यह वीडियो चंडीगढ़ (Chandigarh Viral Video) का बताया जा रहा है, जहां खुड्डा लाहौरा ब्रिज (khuda lahora bridge video) के नीचे फंसे एक पिल्ले को फायर डिपार्टमेंट की टीम बचाती नजर आ रही है. वीडियो (chandigarh rains) में देखा जा सकता है कि, सबसे पहले एक फायरमैन सीढ़ी के सहारे तेज बहाव वाले पानी के बीच उतरता है और पानी में फंसे पिल्ले को गोद में उठाकर सीढ़ी के सहारे पुल पर वापस लौट आता है. रेस्क्यू का यह वीडियो (puppy rescuing video) अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

महज 44 सेकंड के इस रेस्क्यू वीडियो (chandigarh police) को आईपीएस अफसर श्रुति ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'खुड्डा लाहौरा ब्रिज के नीचे फंसे एक पिल्ले को बचाने के लिए फायरमैन संदीप को सलाम, जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर पिल्ले को बचाया.' वहीं वीडियो देख चुके लोग भी फायरमैन की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इन मुश्किल हालातों में बेजुबानों की मदद करने के लिए पुलिस का तहे दिल से शुक्रिया.' 

यह वीडियो एसएसपी यूटी चंडीगढ़ (chandigarh video) के ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है, जिसे खूब सराहा (chandigarh puppy rescue video) जा रहा है. 10 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो (chandigarh puppy flood video) को अब तक 96.3K लोग देख चुके हैं, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. 

ये भी देखें- रणबीर कपूर ने एयरपोर्ट पर तस्वीरें क्लिक करने वालों से की खास अपील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com