बिल्ली को लगी थी प्यास, नल के पास पहुंची तो आ गया एक शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

इस वीडियो में एक बिल्ली को दिखाया गया है, जो प्यासी है और पानी पीने के लिए नल के पास जाकर खड़ी है, फिर कैसे एक शख्स ने वहां आकर उसकी पानी पीने में मदद की.

बिल्ली को लगी थी प्यास, नल के पास पहुंची तो आ गया एक शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा, Video देख आप भी करेंगे तारीफ

बिल्ली को लगी थी प्यास, नल के पास पहुंची तो आ गया एक शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा

हम सभी को हमेशा एक दूसरे की मदद करनी चाहिए, खासतौर पर बेजुबान जानवरों को परेशानी और मुसीबत में देख उनकी मदद जरूर करनी चाहिए, क्योंकि वो अपनी परेशान अआपको बोलकर नहीं बता सकते, इस वजह से अगर आपको लगता है कि वो दिक्कत में हैं, तो उनकी मदद जरूर करें. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप सभी को यही सीख मिलेगी कि जानवरों को भी हमारी मदद की जरूरत होती है. इस वीडियो में एक बिल्ली को दिखाया गया है, जो प्यासी है और पानी पीने के लिए नल के पास जाकर खड़ी है, फिर कैसे एक शख्स ने वहां आकर उसकी पानी पीने में मदद की.

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस अधिकारी एम वी राव ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, हमें हर रोज दयावान बनने के ढेरों अवसर मिलते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बिल्ली नल के पास जाकर खड़ी है और नल को देख रही है. बिल्ली प्यासी है लेकिन नल बंद होने की वजह से पानी नहीं पी पा रही है. तभी वहां एक शख्स आता है और वो नल को खोल देता है, बिल्ली तुरंत नल में मुंह लगाकर पानी पीने लगती है और अपनी प्यास बुझाती है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो देखा आपने कैसे एक प्यासी बिल्ली के मदद करने के लिए वो शख्स वहां पहुंच गया. और उसकी मदद से बिल्ली ने अपनी प्यास बुझाई. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और हर कोई उस शख्स की तारीफ भी कर रहा है. वीडियो को अबतक 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत से लोग ऐसी चीजों को अनदेखा भी कर देते हैं.