बिल्लियों ने घर में रखे जूते को ही बना लिया अपना घर, अंदर बैठकर कर रही थी आराम, लोग बोले- ‘मिल गई सही जगह’ - देखें Video

बिल्लियों का एक मजेदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.ये वीडियो देखने में तो काफी फनी है ही, साथ ही इसमें बिल्ली की मेहनत भी नजर आ रही है. इसमें एक बिल्ली जूते में मजे से आराम कर रही है और दूसरी बिल्ली जूते में लेटने की कोशिश कर रही है.

बिल्लियों ने घर में रखे जूते को ही बना लिया अपना घर, अंदर बैठकर कर रही थी आराम, लोग बोले- ‘मिल गई सही जगह’ - देखें Video

बिल्लियों ने घर में रखे जूते को ही बना लिया अपना घर, अंदर बैठकर कर रही थी आराम

सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर बिल्लियों का एक ऐसा ही बेहद मजेदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.ये वीडियो देखने में तो काफी फनी है ही, साथ ही इसमें बिल्ली की मेहनत भी नजर आ रही है. इसमें एक बिल्ली जूते में मजे से आराम कर रही है और दूसरी बिल्ली जूते में लेटने की कोशिश कर रही है. ये दोनों बिल्लियां बहुत ही प्यारी और क्यूट लग रही हैं.

इस वीडियो को Buitengebieden नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ पोस्ट किया कैप्शन है, ‘Perseverance pays off' यानि की ‘दृढ़ता के साथ की गई मेहनत रंग लाती है'. इस वीडियो में बिल्लियां बिल्कुल बच्चों की तरह बिहेव कर रही है. बिल्ली की जूते में अपना आशियाना बनाने की मेहनत को लाखों लोग देख चुके हैं. लगभग 2000 से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. यह बिल्ली वाकई बहुत क्यूट लग रही है और उसने एक बार भी हिम्मत नहीं हारी. दो मिनट से भी कम समय में वह दूसरी बिल्ली की तरह जूते में अपना घर बनाने में कामयाब हो गई थी.

देखें Video:

इस वीडियो पर लोग कमेंट्स की बारिश कर रहे हैं. हर किसी को जूतों में रहने वाली ये बिल्लियां बहुत प्यारी लग रही हैं. हर कोई कमेंट में इनके लिए प्यार जता रहा है. एक  यूज़र ने मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा, “आज मैं काम पर नहीं आ सकता, क्योंकि मेरी बिल्लियां मेरे जूतों में सो रही हैं”, एक अन्य यूज़र ने लिखा, “ये आज का सबसे अच्छा ट्वीट है, जो हमें कभी हार न मानने की सीख देता है”.

तो देखा आपने कि चाहे जानवर हो या इंसान अगर वह लगातार अपने लक्ष्य की ओर बढ़ता रहे तो अपनी मंजिल अवश्य पा लेता है. इस वीडियो में नन्हीं बिल्लियों के देखकर हमें सीख मिलती है कि हमें निरंतर प्रयास करते रहना चाहिए, एक न एक दिन सफलता जरूर मिलेगी.  

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियोज़ को लोग काफी पसंद करते है और बड़े शौक से देखते है. कोरोना वायरस संक्रमण के कारण हम सभी की जिंदगी न चाहते हुए भी काफी बदल गई है. इन दिनों ज्यादातर लोग तनाव का शिकार हो रहे हैं. ऐसे में मूड को ठीक करने के लिए सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने वाले फनी और क्यूट वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com