कनाडा में लोगों ने बर्फ में जमकर किया भांगड़ा, रयान रेनॉल्ड्स ने भी की तारीफ – देखें Video

युकोन (Yukon) के प्राचीन जंगल में एक छोटे से केबिन से, एक आदमी अपने भांगड़ा क्लासेस के जरिए सकारात्मकता और खुशियां फैलाने के मिशन पर है. कनाडाई डांसर गुरदीप पंधेर, युकोन की ठंड में आउटडोर भांगड़ा क्लासेस होस्ट करते हैं.

कनाडा में लोगों ने बर्फ में जमकर किया भांगड़ा, रयान रेनॉल्ड्स ने भी की तारीफ – देखें Video

कनाडा में लोगों ने बर्फ में जमकर किया भांगड़ा, रयान रेनॉल्ड्स ने भी की तारीफ

युकोन (Yukon) के प्राचीन जंगल में एक छोटे से केबिन से, एक आदमी अपने भांगड़ा क्लासेस के जरिए सकारात्मकता और खुशियां फैलाने के मिशन पर है. कनाडाई डांसर गुरदीप पंधेर (Canadian dancer Gurdeep Pandher), युकोन की ठंड में आउटडोर भांगड़ा क्लासेस (outdoor bhangra classes) होस्ट करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कनाडा में एक जंगली, पहाड़ी और दुर्लभ आबादी वाला क्षेत्र, युकोन के फ्रांसीसी समुदाय के कुछ सदस्यों के लिए एक भांगड़ा क्लास को होस्ट करते हुए देखा गया है, जहां पर भारी बर्फबारी हुई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने कनाडाई-अमेरिकी अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स (Canadian-American actor Ryan Reynolds) का भी ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, जिन्होंने इस वीडियो को पसंद किया है.

उत्तरी अमेरिका में कोई भी दूसरी जगह पर ठंड के दौरान युकोन जितनी ठंडी नहीं होती है. पंढेर के अनुसार, वीडियो रिकॉर्ड होने के दौरान युकोन में तापमान शून्य से 20 डिग्री सेल्सियस कम था, हालांकि यह शून्य से 30 डिग्री के करीब महसूस किया गया था. वीडियो में 4 लोगों को बर्फ में भांगड़ा सीखते हुए दिखाया गया है. उनके पीछे कई पेड़ हैं - सभी बर्फ से ढँके हुए हैं, जो देखने काफी अद्भुत लग रहा है.

वीडियो साझा करते हुए श्री पंढेर ने लिखा, "जब यह -20 डिग्री सेल्सियस (विंडचिल के साथ -30 डिग्री सेल्सियस की तरह महसूस कर रहा था) और उसके शीर्ष पर महामारी थी, तो युकोन के फ्रांसीसी समुदाय के ये दोस्त खुशी, व्यायाम और सकारात्मकता के लिए 'शारीरिक रूप से विकृत और महामारी से सुरक्षित' भांगड़ा क्लास में शामिल हो गए."

देखें Video:

दो दिन पहले पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. कनाडा में जन्मे अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स उन हजारों ट्विटर यूजर्स में से एक थे, जिन्हें यह डांस वीडियो बहुत पसंद आया.

एक ट्विटर यूजर ने कमेंट किया, "डांस क्लास के लिए क्या खूबसूरत सेटिंग है!"


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उनकी वेबसाइट के अनुसार, श्री पंढेर का जन्म पंजाब में हुआ था और वह 2011 में कनाडा के नागरिक बन गए. 2012 में युकोन जाने के बाद, उन्होंने डांस के लिए अपने जुनून का पीछा नहीं छोड़ा और लोगों को भांगड़ा क्लासेस देनी शुरु कर दीं.