अचानक से सड़क के बीचोंबीच आ गया विशाल अजगर, देखते ही देखते जाम हो गया पूरा रास्ता

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि यह अजगर बड़े ही आराम से सड़क पार कर रहा है. वहीं ट्रैफिक रुका हुआ है. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग इस बात का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं कि अजगर सुरक्षित तरीके से सड़क पार कर ले.

अचानक से सड़क के बीचोंबीच आ गया विशाल अजगर, देखते ही देखते जाम हो गया पूरा रास्ता

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सफर के दौरान अक्सर इंसान को कई बार ऐसे नजारें देखने को मिलते हैं जिन्हें देख कोई भी चौंक जाता है. इन दिनों ऐसा ही एक नजारा कोच्चि की सड़क पर दिखाई दिया. जिसे देखने के बाद लोग हैरत में पड़ गए. हाल ही में एक अजगर का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है जिसमें वह एक बिजी रोड पर अचानक से आ गया. जैसे ही लोगों ने इस विशाल अजगर को देखा वहां मौजूद कई लोग बुरी तरह डर गए. इसके बाद कुछ लोगों ने उसे भगाया लेकिन इस दौरान पूरा ट्रैफिक जाम रहा.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना केरल के कोच्चि की है. यहां स्थित सीपोर्ट-एयरपोर्ट (Airport) रोड पर अचानक एक विशाल अजगर नजर आया, जो सड़क पार करने की कोशिश में लगा हुआ था. उसे देखकर कुछ वाहन चालकों ने ना सिर्फ अपनी गाड़ी रोक दी, बल्कि उसी रास्ते से गुजर रहे दूसरे वाहनों को भी उन्होंने रोक दिया, ताकि अजगर आराम से सड़क (Road) पार कर ले.  इस दौरान कुछ लोग अजगर के पास जाते भी नजर आए. यहां थोड़ी  ही देर में लोग की भारी भीड़ जुट गई थी.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें दिख रहा है कि यह अजगर बड़े ही आराम से सड़क पार कर रहा है. वहीं ट्रैफिक रुका हुआ है. लेकिन इसके बावजूद कुछ लोग इस बात का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं कि अजगर सुरक्षित तरीके से सड़क पार कर ले. अंत में जब अजगर सुरक्षित तरीके से सड़क के दूसरी तरफ पहुंच जाता है तो ट्रैफिक फिर चालू हो जाता है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ मुक्के बरसाकर पेड़ को गिरा देती है छोटी बच्ची, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर यूजर @pendown ने 10 जनवरी को शेयर किया था. जिसके कैप्शन में उन्होंने बताया कि बीती रात कोच्चि के सीपोर्ट-एयरपोर्ट रोड के कक्कनड सिग्नल का दृश्य. खबर लिखे जाने के समय तक इस वीडियो को 22 हजार से अधिक व्यूज और छह सौ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही कई और लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है.