कैफे वर्कर ने व्हीलचेयर पर बैठे शख्स को पहले ये जुगाड़ कर तेज़ बारिश से बचाया, फिर ऐसे घर तक सुरक्षित पहुंचाया, दिल छू लेगा VIDEO

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें बारटेंडर व्हीलचेयर (Wheelchair) पर बैठे शख्स को तेज़ बारिश से बचाकर उसे घर तक छोड़ता है. वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है. 

कैफे वर्कर ने व्हीलचेयर पर बैठे शख्स को पहले ये जुगाड़ कर तेज़ बारिश से बचाया, फिर ऐसे घर तक सुरक्षित पहुंचाया, दिल छू लेगा VIDEO

कैफे वर्कर ने व्हीलचेयर पर बैठ शख्स को ये जुगाड़ कर तेज़ बारिश से बचाया.

नई दिल्ली:

कहते हैं कि जरूरत के समय में जरूरतमंदों की मदद करने से बेहतर कोई काम नहीं होता है. लोगों की मदद करने में जो सुकून मिलता है, उसे किसी दूसरी चीज़ से हासिल नहीं किया जा सकता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें बारटेंडर व्हीलचेयर (Wheelchair) पर बैठे शख्स को तेज़ बारिश से बचाकर उसे घर तक छोड़ता है. वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है. 

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि तेज़ बारिश हो रही है. बारिश को देखते हुए एक बारटेंडर व्हीलचेयर पर बैठे शख्स के लिए कैफे की छाता से उस शख्स को बारिश में भीगने से बचाता है और उसे सुरक्षित उसके घर तक छोड़कर आता है. यह वीडियो आयरलैंड का बताया जा रहा है. 

यहां देखें VIDEO

इस वीडियो को पूर्व अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अपने फैंस को बारटेंडर की तरह बनने की सलाह भी दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज़ आ चुके हैं और 25 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. बारटेंडर डबलिन में द पाइन्स कैफे बार में काम करता है और ग्राहक को घर पहुंचने में मदद करने के लिए उसने अपनी ड्यूटी से बढ़कर काम किया. लोग बारटेंडर के इस व्हवहार के लिए उसकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.