रेस्टोरेंट में बाथरूम यूज करना पड़ा महंगा, अब बिल की रसीद उड़ा रही सोशल मीडिया यूजर्स के होश

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इन दिनों एक बिल की रसीद की तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें रेस्टोरेंट में खाना खाने के अलावा बाथरूम यूज करने पर बिल पे करने के बारे में लिखा गया है.

रेस्टोरेंट में बाथरूम यूज करना पड़ा महंगा, अब बिल की रसीद उड़ा रही सोशल मीडिया यूजर्स के होश

रेस्टोरेंट में बाथरूम यूज करने पर भरना पड़ा बिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बिल की रसीद

बदलते युग में जमाना भी बदल रहा है. आज के समय कोई भी चीज मुफ्त में नहीं मिलती और अगर मिल भी रही है, तो समझ लीजिए की जल्दी ही इसके भी दाम लग जाएंगे. इसके अंदाजा आप हाल ही वायरल इस ट्वीट को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें रेस्टोरेंट में खाना तो खाना, बाथरूम यूज करने पर अच्छा-खासा बिल पे करना पड़ सकता है. यूं तो आपने अभी तक रास्ते में बने सुलभ शौचालय का बाथरूम यूज करने पर ही पैसे दिए होंगे, लेकिन हाल ही में वायरल इस बिल को देखकर आप बदलते समय का अंदाजा लगा सकते हैं. 

यहां देखें पोस्ट

अब ऐसा समय भी आ चुका है, जब रेस्टोरेंट में खाना खाने के अलावा बाथरूम यूज करने पर भी आपको जेब ढीली करनी पड़ सकती है. दरअसल, यह मामला ग्वाटेमाला के एक कैफे का बताया जा रहा है, जहां के ला एस्क्विना कॉफी शॉप (La Esquina Coffee Shop) में एक ग्राहक को वाशरूम यूज करने के पैसे देने पड़ गए. इतना ही नहीं, कॉफी शॉप ने बकायदा बिल में इस बात का जिक्र किया भी किया था. बताया जा रहा है कि बिल देखने के बाद कस्टमर के होश ही उड़ गए. 

बताया जा रहा है कि नेल्सी कॉर्डोवा नाम की कस्टमर ने रेस्टोरेंट में बाथरूम यूज करने के बाद इस बिल को पे किया था, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. नेल्सी कॉर्डोवा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस बिल की रसीद को साझा किया है, जिसे देखने के बाद यूजर्स इस रेस्तरां की आलोचना कर रहे हैं. वहीं इस बीच कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने इस तरीके को सही ठहराया.

ट्विटर पर वायरल इस बिल की रसीद को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने रेस्तरां में हवा के लिए शुल्क नहीं लिया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं इस रेस्टोरेंट में जा चुका हूं. मुझे कहना होगा कि अंदर बहुत खाली था, मुझे अब समझ में आया कि आखिर वह जगह क्यों खाली थी.' वहीं मामला पब्लिक होता देख कैफे ने जवाब दिया है कि, 'हमें उस घटना के लिए खेद है, यह एक बहुत ही गंभीर व अनैच्छिक त्रुटि थी, जिसे हमारे सिस्टम में पहले ही ठीक कर दिया गया है.' 

* ""इस बच्चे का नाम जानकर पकड़ लेंगे सिर, सोशल मीडिया पर लोग ले रहे हैं चटकारे
* 'Video:''इस शख्स को 'ना' सुनना पसंद नहीं, चलती मेट्रो में किया ऐसा काम भौचक्के रह गए लोग
* "इंसानों से भी तेज दौड़ता है इस डॉगी का दिमाग! Video देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

* "'सड़क पर स्टंट करने का चढ़ा था 'भूत', हुआ ऐसा हादसा कि देखते ही कांप उठेगी रूह!

देखें वीडियो-Airport Traffic: गौरी खान, विक्की कौशल, श्रेया घोषाल और कई सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com