क्या आपने कभी लिया है बटर चिकन आइसक्रीम का स्वाद, VIDEO देख बन सकता है मुंह

Butter Chicken Ice Cream: हाल ही में आइसक्रीम के साथ एक अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट होते देखा जा रहा है, जिसे देखकर लोग गुस्से से आगबबूला हो रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में एक शेफ को बटर चिकन के साथ आइसक्रीम का टच देते हुए देखा जा रहा है.

क्या आपने कभी लिया है बटर चिकन आइसक्रीम का स्वाद, VIDEO देख बन सकता है मुंह

Butter Chicken Ice Cream Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों को अजीबोगरीब फूड के फ्यूजन के साथ एक्सपेरिमेंट करते देखा जा रहा है, जिन्हें देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. अब हाल ही में वायरल हो रही इस वीडियो को ही देख लीजिए, जिसमें आइसक्रीम के साथ गजब का एक्सपेरिमेंट किया जा रहा है. यूं तो कभी कोई आइसक्रीम के साथ खिचड़ी ट्राई करता है, तो कभी आइसक्रीम के साथ मैगी, लेकिन क्या आपने कभी बटर चिकन आइसक्रीम खाई है. अगर आपका जवाब ना है तो इस वीडियो को देखना तो बनता है.

यहां देखें वीडियो

इन दिनों आइसक्रीम के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोगों होश उड़ रहे हैं. हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शेफ को बटर चिकन के साथ आइसक्रीम का टच देते हुए देखा जा रहा है. आजतक आपने कई फ्लेवर्स की आइसक्रीम खाई होंगी, लेकिन क्या कभी आपने बटर चिकन आइसक्रीम खाने के बारे में सोचा था. हाल ही में हुए इस अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन वाली रेसिपी को देखकर लोग गुस्से से आगबबूला हो रहे हैं. हर कोई इसे बनाने वाले को कोसता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोग दिमाग भन्ना रहा है. आइसक्रीम लवर्स तो मानो रेसिपी देखने के बाद सदमे में चले गए हैं. वीडियो की शुरुआत में एक शेफ एक कप में बटर चिकन प्यूरी परोसता नजर आ रहा है. इसके बाद शेफ उसके पर पुदीने की चटनी डाल देता है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'इस गुनाह के लिए नरक भी नसीब नहीं होगा.' इस वीडियो को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

* ""'जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग
* 'बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों को लंकापति 'रावण' ने पढ़ाया सेफ्टी का पाठ, मुंबई पुलिस ने शेयर किया Video
* "स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती


देखें वीडियो- आलिया भट्ट की गोद भराई: करण जौहर, श्वेता बच्चन और अन्य 'वास्तु' के बाहर कैमरे में हुईं कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com