विज्ञापन
Story ProgressBack

क्रिकेट मैच के दौरान अचानक मैदान में घुस आया सांड, बल्लेबाज से लेकर अंपायर तक सब उल्टे पांव भागने को हुए मजबूर

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मैच के दौरान एक सांड मैदान के अंदर घुसा चला आता है, जिसे देखकर खिलाड़ियों के बीच भगदड़ मच जाती है.

Read Time: 3 mins
क्रिकेट मैच के दौरान अचानक मैदान में घुस आया सांड, बल्लेबाज से लेकर अंपायर तक सब उल्टे पांव भागने को हुए मजबूर
सांड ने क्रिकेट के मैदान में घुस के मचाई तबाही, जान बचाकर भागे खिलाड़ी.

Match Stops Due To Interruption Of Bull: क्रिकेट के मैदान से इंटरनेट पर अक्सर एक से बढ़कर एक हैरतअंगेज और मजाकिया वीडियो सामने आते ही रहते हैं, जिनमें से कुछ में शानदार फील्डिंग, बॉलिंग या बल्लेबाजी का नजारा देखने को मिलता है, तो कभी मैदान में हुआ कुछ अजीबोगरीब कारनामा लोगों का ध्यान खींच लेता है. हाल ही में कुछ ऐसा ही दिलचस्प नजारा क्रिकेट के मैदान से सामने आया है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. आपने अब तक बारिश की वजह से या फिर खराब रोशनी के चलते कई क्रिकेट मैच को रुकते हुए देखा होगा, लेकिन क्या कभी आपने सांड की वजह से क्रिकेट मैच रुकते देखा है. हाल ही में वायरल इस मजेदार वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मैच के दौरान एक सांड मैदान के अंदर घुसा चला आता है, जिसे देखकर खिलाड़ियों के बीच भगदड़ मच जाती है. यही नहीं सांड को देखकर डर के मारे बल्लेबाज से लेकर अंपायर तक सभी मैदान छोड़कर उल्टे पांव भागने को मजबूर हो जाते हैं.

क्रिकेट मैच में हुई सांड की एंट्री (Bull Enters in Cricket Ground)

वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, किसी गांव में क्रिकेट (cricket) मैच खेला जा रहा है, जहां अचानक से एक सांड विकेटों की ओर आ जाता है. इस दौरान सबसे पहले सांड विकेटकीपर की ओर जाता है, जिसे देखकर विकेटकीपर भागने लगता है. इसी बीच बल्लेबाज अपना बल्ला दिखाकर सांड को भगाने की कोशिश करने लगता है. बल्लेबाज की इस हरकत पर सांड गुस्से से तिलमिला उठता है और बल्लेबाज को खदेड़ने लगता है. देखा जा सकता है कि, किसी तरह बल्लेबाज वहां से भाग खड़ा होता है, तभी सांड तेजी से दौड़ते हुए अचानक अंपायर और गेंदबाज की ओर घूम जाता है, फिर क्या था बाकी सभी की तरह वो दोनों भी तेजी से मैदान छोड़कर भागते नजर आते हैं. यही वजह है कि, मैदान में हुरदंग मचाते सांड की वजह से मैच को रोकना पड़ जाता है.

यहां देखें वीडियो

सांड ने दौड़ाए क्रिकेटर्स (bull viral video)

माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट एक्स पर इस वीडियो को @HitmanCricket नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांड के वार से खुद को बचाने के लिए डर से मैदान (cricket match viral video) में मौजूद खिलाड़ी इधर-उधर भागने लगते हैं. महज 22 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 12 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ यूजर्स हैरानी जताते हुए चिंता जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ मौज ले रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ट्रेन में सामान की तरह ठुसे पड़े थे यात्री, बाथरूम को बना लिया 'मिनी कोच', देखें 40 डिग्री टेंपरेचर में आग लगाता ये VIDEO
क्रिकेट मैच के दौरान अचानक मैदान में घुस आया सांड, बल्लेबाज से लेकर अंपायर तक सब उल्टे पांव भागने को हुए मजबूर
बुजुर्ग नाव वाले ने प्री-वेडिंग शूट के लिए कपल को बताए ऐसे-ऐसे रोमांटिक पोज, देख लोगों ने ली मौज
Next Article
बुजुर्ग नाव वाले ने प्री-वेडिंग शूट के लिए कपल को बताए ऐसे-ऐसे रोमांटिक पोज, देख लोगों ने ली मौज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;