भैंस ने खाया भूंसे और रोटी से बना Sandwich, मजे से लिया स्वाद, लोग बोले- 'इंसान ही क्यों…' - देखें Video

सोशल मीडिया पर कई बार जानवरों के कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भैंस काफी मजे से सैंडविच खाते हुए नजर आ रही है.

भैंस ने खाया भूंसे और रोटी से बना Sandwich, मजे से लिया स्वाद, लोग बोले- 'इंसान ही क्यों…' - देखें Video

भैंस ने खाया भूंसे और रोटी से बना Sandwich, मजे से लिया स्वाद, लोग बोले- 'इंसान ही क्यों…'

सोशल मीडिया पर कई बार जानवरों के कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाते. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक भैंस काफी मजे से सैंडविच खाते हुए नजर आ रही है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर है.

देखें Video:

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘Foodie Incarnate' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा गया है, ‘विटामिन एच सैंडविच', इंसान को सारी मस्ती क्यों करनी चाहिए.' वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि भैंस के लिए ये स्पेशल सैंडविच कैसे तैयार किया गया है.

वीडियो में एक ब्लॉगर ने बताया, कि किस तरह वह भैंस के लिए सैंडविच तैयार करता है और उसमें क्या मिला होता है. वीडियो को देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं. इस वीडियो को अबतक 85 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. आपको यह वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com