भाई-बहन ने 15 साल पहले किए गए बचपन के डांस को दोबारा किया परफॉर्म, Video देख भावुक हुए लोग, बोले- कुछ नहीं बदला

वीडियो में भाविका छाबड़िया बिस्वास और दीप छाबड़िया, भाई-बहन की एक जोड़ी, बॉलीवुड फिल्म 'ता रा रम पम' के "अब तो फॉरएवर" की धुन पर दिल खोलकर नाच रहे हैं.

भाई-बहन ने 15 साल पहले किए गए बचपन के डांस को दोबारा किया परफॉर्म, Video देख भावुक हुए लोग, बोले- कुछ नहीं बदला

भाई-बहन ने 15 साल पहले किए गए बचपन के डांस को दोबारा किया परफॉर्म

ऐसी दुनिया में जहां रिश्ते समय की लहरों के साथ बदलते हैं, भाई और बहन के बीच का बंधन हमेशा स्थायी होता है. यह अनोखा रिश्ता, जो अक्सर खुशी, हंसी और कभी-कभी झगड़ों के पलों से भरा होता है, एक दिल छू लेने वाले वीडियो में खूबसूरती से कैद किया गया है जो वायरल हो गया है. वीडियो में भाविका छाबड़िया बिस्वास और दीप छाबड़िया, भाई-बहन (Brother Sister) की एक जोड़ी, बॉलीवुड फिल्म 'ता रा रम पम' के "अब तो फॉरएवर" की धुन पर दिल खोलकर नाच रहे हैं.

जो चीज़ इस वीडियो को वास्तव में खास बनाती है, वह केवल भाई-बहन के एक जैसे डांस स्टेप्स नहीं है, बल्कि यह दर्शकों को पुरानी यादों की यात्रा पर ले जाती है. एक थ्रोबैक क्लिप के साथ, वीडियो से पता चलता है कि यह पहली बार नहीं है जब दोनों ने एक साथ डांस परफॉर्म किया है. पंद्रह साल पहल जब ये दोनों बच्चे थे उन्होंने इसी तरह डांस किया था. कैप्शन में लिखा है, "15 साल बाद भी वे वैसे ही हैं."

देखें Video:

श्रेया सावला कोरियोग्राफी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो किसी को भी पसंद आएगा, जिसने भाई-बहनों के बीच गहरे, कभी-कभी जटिल, लेकिन आखिर में संतुष्टिदायक रिश्ते का अनुभव किया है. यह हमें लोकप्रिय टीवी सीरीज "फ्रेंड्स" में रॉस और मोनिका द्वारा प्रस्तुत 'रूटीन' की याद दिलाता है, फिर भी यह अपनी प्रामाणिकता और वास्तविक जीवन से जुड़े जुड़ाव के लिए जाना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो ने कई लोगों के दिलों को छू लिया है, वी़डियो को देखने के बाद लोग अपने पुराने दिनों को याद करके पोस्ट पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.