दुल्हन ने अपने दुपट्टे पर लिखवाया पिता का खत, वायरल हुआ Video,लोग बोले- ऐसी बेटी सबको मिले

आजकल ब्राइडल आउटफिट को पर्सनलाइज्ड कराने का फैशन है. इसीलिए सुवन्‍या ने भी अपने ब्राइडल दुपट्टे पर पिता द्वारा बर्थ डे पर दिए गए हाथ से लिख खत के कुछ हिस्से को एम्ब्रॉयडरी द्वारा इंग्रेव्ड करवाया है. बता दें कि सुवन्या के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं,

दुल्हन ने अपने दुपट्टे पर लिखवाया पिता का खत, वायरल हुआ Video,लोग बोले- ऐसी बेटी सबको मिले

दुल्हन ने अपने दुपट्टे पर लिखवाया पिता का खत

शादी का दिन हर लड़की के लिए खास होता है और इसे स्पेशल बनाने के लिए वो कुछ भी करती है. शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए लड़कियां डिजाइनर लहंगा, डिजाइनर ज्वैलरी पहनती हैं, ताकि वो बाकी दुल्हनों से अलग और ज्यादा खूबसूरत लग सके. लेकिन, आज हम आपको एक ऐसी दुल्हन के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अपनी शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए न तो डिजाइनर लहंगा पहना और न ही डिजाइनर ज्वैलरी. लेकिन, इसके बावजूद भी वो अपने आउटफिट को लेकर लाइमलाइट में आ गई है और सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं सुवन्या की जिसने हाल ही में अमन कालरा से राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग की है. शादी की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं उसमें साफ देखा जा सकता है कि सुवन्या ने सिंपल लहंगा और सिंपल ज्वैलरी पहनी है. लेकिन, इस पूरे आउटफिट में सुवन्या ने जो दुपट्टा ओढ़ रखा है वो बेहद खास है.

सुवन्‍या का लहंगा डिजाइनर सुनैना खेरा ने डिजाइन किया है. खास बात तो यह है कि जहां आजकल ब्राइड्स लहंगे पर हैवी वर्क कराती हैं, वहीं सुवन्‍या ने लाल रंग का एकदम कोरा लहंगा पहना है. लहंगे के साथ सिंपल स्लीवलेस चोली पहनी है और नेट का लाल दुपट्टा ओढ़ा है.

देखें Video:

दरअसल, आजकल ब्राइडल आउटफिट को पर्सनलाइज्ड कराने का फैशन है. इसीलिए सुवन्‍या ने भी अपने ब्राइडल दुपट्टे पर पिता द्वारा बर्थ डे पर दिए गए हाथ से लिख खत के कुछ हिस्से को एम्ब्रॉयडरी द्वारा इंग्रेव्ड करवाया है. बता दें कि सुवन्या के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं, इसी वजह से उन्हें श्रद्धाजंलि देने के लिए और अपनी शादी के दिन को खास बनाने के लिए सुवन्या ने ऐसा किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जाहिर सी बात है कि पिता और बेटी का रिश्ता बेहद अनमोल और सबसे खास होता है. ऐसे में एक बेटी द्वारा अपने पिता को इस तरह से याद करना काफी खास है. सुवन्या की कहानी जानने के बाद हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. और उसके इस आउटफिट आइडिया को भी पसंद कर रहा है.