दुल्हन ने गुस्से में उठाकर दूल्हे पर फेंक दी वरमाला, पहनाने का ऐसा तरीका देख डर गए लोग, बोले- कौन सा बदला ले रही है

एक मजेदार वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन का दूल्हे को वरमाला पहनाने का अंदाज़ देख वहां मौजूद लोग डर गए.

दुल्हन ने गुस्से में उठाकर दूल्हे पर फेंक दी वरमाला, पहनाने का ऐसा तरीका देख डर गए लोग, बोले- कौन सा बदला ले रही है

दुल्हन ने गुस्से में उठाकर दूल्हे पर फेंक दी वरमाला

शादी की एक सबसे खास रस्मों में से एक होती है वरमाला सेरेमनी. इस दौरान दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर सबके सामने एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. और अपने दोस्तों और मेहमानों के साथ फोटो भी खिंचवाते हैं. ऐसे में कई बार दूल्हा या दुल्हन एक दूसरे की किसी हरकत से नाराज़ भी हो जाते हैं, और इसी बीच का उनका वीडियो वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन का दूल्हे को वरमाला पहनाने का अंदाज़ देख वहां मौजूद लोग डर गए. क्योंकि दुल्हन ने जिस गुस्से में दूल्हे को वरमाला पहनाई वो देखकर सबको यही लगा कि जैसे दुल्हन कोई बदला ले रही है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं. दोनों के हाथ में वरमाला है. दुल्हन का चेहरा देखकर साफ पता चल रहा है कि दुल्हन काफी गुस्से में है. वीडियो में आगे देखिए दुल्हन वरमाला को भी बिना मन के हाथ में लिए खड़ी दिख रही है. वो दूल्हे को गुस्से में ऐसे माला पहनाती है कि वरमाला का कुछ हिस्सा टूट भी जाता है. दुल्हन का अंदाज़ देख वहां मौजूद लोग घबरा जाते हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर priyajatav360 नाम नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो पर अबतक 12 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोगों को ये वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है दूल्हा का पसंद का नहीं है. दूसरे ने लिखा- आगे क्या होगा दूल्हे का.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल तेवतिया ने कहा, 'मैं उतना अधिक 'कूल' नहीं हूं जितना एक फिनिशर की भूमिका में दिखता हूं'