दूल्हे ने नहीं खाई मिठाई, तो दुल्हन ने जड़ दिया ज़ोरदार तमाचा, फिर दोनों ने एक-दूसरे पर कर दी थप्पड़ों की बरसात - देखें VIDEO

वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन-दूल्हे को मिठाई खिला रही है, लेकिन दूल्हा मिठाई खाने में आनाकानी कर रहा है, इतने में दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वो दूल्हे के मुंह पर एक ज़ोरदार तमाचा जड़ देती है (Bride Slapped Groom).

दूल्हे ने नहीं खाई मिठाई, तो दुल्हन ने जड़ दिया ज़ोरदार तमाचा, फिर दोनों ने एक-दूसरे पर कर दी थप्पड़ों की बरसात - देखें VIDEO

दूल्हे ने नहीं खाई मिठाई, तो दुल्हन ने जड़ दिया ज़ोरदार तमाचा

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के मजेदार वीडियो (Funny Wedding Video) खूब वायरल हो रहे हैं. क्योंकि शादी का सीजन है, तो ऐसे में किसी भी शादी में मेहमानों और दूल्हा-दुल्हन के बीच कोई मस्ती न हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. सोशल मीडिया पर अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन के बीच स्टेज पर ही जबरदस्त मारपीट होते हुए दिखाई गई है. वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन-दूल्हे को मिठाई खिला रही है, लेकिन दूल्हा मिठाई खाने में आनाकानी कर रहा है, इतने में दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और वो दूल्हे के मुंह पर एक ज़ोरदार तमाचा जड़ देती है (Bride Slapped Groom). इसके आगे जो हुआ वो देखकर तो आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं, शादी की रस्में चल रही हैं, इसी बीच दुल्हन-दूल्हे को मिठाई खिलाने लगती है, लेकिन दूल्हा मिठाई खाने में आनाकानी करता है और मुंह घुमा लेता है. तभी दुल्हन को गुस्सा आ जाता है और दूल्हे के मुंह पर ज़ोरदार तमाचा जड़ देती है. फिर क्या था, दूल्हा भी दुल्हन को थप्पड़ा मारता है और फिर दोनों एक दूसरे पर थप्पड़ों की बरसात कर देतें हैं. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर only._.sarcasm_ नाम के पेज से शेयेर किया गया है. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-  इनकी शादी किसने फिक्स की पहले उसको ढूंढो. दूसरे ने लिखा- ऐसी भी क्या जल्दी है, इसके लिए तो सारी जिंदगी पड़ी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रवीश कुमार का प्राइम टाइम: ट्विटर तो ख़रीद लिया मस्क ने, बलिया के पत्रकारों सा हौसला कहां से लाएंगे?