शादी के दिन दुल्हन से पूछा गया- कैसा महसूस हो रहा, उसने गाना गाकर कही दिल की बात - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन से पूछा गया कि शादी के दिन उसे कैसा महसूस हो रहा है, तो उसने एक मस्त बॉलीवुड सॉन्ग गाकर अपने दिल की बात बड़ी आसानी से और बड़े ही फनी अंदाज़ में कह डाली.

शादी के दिन दुल्हन से पूछा गया- कैसा महसूस हो रहा, उसने गाना गाकर कही दिल की बात -  देखें Video

शादी के दिन दुल्हन से पूछा गया- कैसा महसूस हो रहा, उसने गाना गाकर कही दिल की बात

शादी का दिन हर किसी के लिए उसकी लाइफ का सबसे खूबसूरत और खास दिन होता है. ऐसे में हर कोई अपनी शादी के दिन बहुत खुश होता है. लड़की हो या लड़का दोनों ही शादी के दिन खुश तो होते ही हैं, साथ ही थोड़ नर्वस भी होते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन से पूछा गया कि शादी के दिन उसे कैसा महसूस हो रहा है, तो उसने एक मस्त बॉलीवुड सॉन्ग गाकर अपने दिल की बात बड़ी आसानी से और बड़े ही फनी अंदाज़ में कह डाली. लोगों को दुल्हन का ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है. लोग दुल्हन की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

वीडियो को सबसे पहले नवंबर में राबिया बजाज नाम की दुल्हन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया था. हालाँकि, क्लिप ने हाल ही में ट्रेंडिंग_वेडिंग_कपल्स नामक एक इंस्टा पेज पर पोस्ट किए जाने के बाद लोगों का ध्यान खींचा.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो केसाथ कैप्शन में लिखा है- "जब कोई पूछता है, आप अपनी शादी के दिन कैसा महसूस कर रही हैं." वीडियो में दुल्हन अपनी शादी के आउटफिट में सजी हुई दिखाई दे रही है. फिर कोई उनसे पूछता है “क्या चल रहा है? कैसा लग रहा है?” तुम्हे कैसा लग रहा है?". जवाब में, दुल्हन एक पॉप्युलर हिंदी गाना गाती है. वह अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म बेटा के गाने धक धक करने लगा की कुछ लाइनें गाती है.