शादी में दुल्हन की दादी ने आमिर खान के गाने पर किया जबरदस्त डांस, खंभे जैसी खड़ी है पर लगाए जबरदस्त ठुमके - देखें Video

सोशल मीडिया पर दादी के डांस का ये वीडियो एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को दादी का डांस काफी पसंद आ रहा है. लोग जमकर उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं.

शादी में दुल्हन की दादी ने आमिर खान के गाने पर किया जबरदस्त डांस, खंभे जैसी खड़ी है पर लगाए जबरदस्त ठुमके - देखें Video

शादी में दुल्हन की दादी ने आमिर खान के गाने पर किया जबरदस्त डांस

शादियों में अक्सर दादा-दादी महफिल की शान होते हैं और अपने डांस और मस्ती से लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऐसा ही एक शादी का पुराना वीडियो अब इंटरनेट पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. जिसमें लोकप्रिय बॉलीवुड गाने पर थिरकती देसी दादी का डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. दादी के डांस का ये मनमोहक वीडियो इतना मजेदार है कि ये जरूर आपके चेहरे पर हंसी ला देगा.

वैसे तो ये वीडियो इंस्टाग्राम पर 2019 में इवेंट फोटोग्राफर टीम फिल्म स्क्रीन द्वारा शेयर किया गया था. इसे ब्राइड्स स्पेशल द्वारा 2020 में फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर फिर से शेयर किया गया था. वीडियो में दुल्हन की दादी को फिल्म दिल के गाने खंबे जैसी खड़ी है पर डांस करते हुए दिखाया गया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर दादी के डांस का ये वीडियो एक बार फिर से तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को दादी का डांस काफी पसंद आ रहा है. लोग जमकर उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि 90 के दशक के पॉप्युलर गाने में आमिर खान और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिकाओं में थे. गाने को उदित नारायण ने गाया था.