दूल्हे को देखने बारात आते ही बालकनी में पहुंच गई दुल्हन, फिर जो किया नज़रे नहीं हटा पाएंगे आप

एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे को बालकनी से छिपकर देखती है, लेकिन आगे जो वो करती है वो देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

दूल्हे को देखने बारात आते ही बालकनी में पहुंच गई दुल्हन, फिर जो किया नज़रे नहीं हटा पाएंगे आप

दूल्हे को देखने बारात आते ही बालकनी में पहुंच गई दुल्हन

शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है. इस दिन के लिए उसने बहुत से सपने देखें होते हैं और बहुत सी तैयारियां भी करती है. वहीं, लड़की के लिए उसकी शादी तब और भी ज्यादा खास हो जाती है जब उसे अपनी पसंद का दूल्हा मिल जाए. मनचाहा दूल्हा मिलने की खुशी में लड़कियां अपनी शादी में खूब एन्जॉय करती हैं और खूब मस्ती भी करती हैं. इतना ही नहीं, जब बारात आती है तो उस दौरान अपने दूल्हे को देखने की ख्वाहिश हर लड़की की होती है. ज्यादातर लड़कियां तो छुपकर अपने दूल्हे को देखती हैं, कि आखिर वो कैसा लग रहा है. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन अपने दूल्हे को बालकनी से छिपकर देखती है, लेकिन आगे जो वो करती है वो देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारात आ चुकी है और दूल्हा अपने घरवालों और दोस्तों के साथ बैंक्वेट हॉल में एंट्री कर रहा है. तभी दुल्हन भी दूल्हे को देखने के लिए चुपके से बालकनी में जाकर खड़ी हो जाती है और छिपकर दूल्हे को देखने लगती है. कुछ ही देर में दुल्हन अपने दूल्हे को देखकर इतनी खुश होती है कि खुशी के मारे वो बालकनी में ही खड़े होकर डांस करने लगती है और मुस्कुराते हुए वहां से चली जाती है.

देखें Video:

ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर the.bride.magazine नाम के पेज शेयर किया गया है. इस वीडियो को अबतक 27 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- लड़की को अपनी पसंद का दूल्हा मिल गया. दूसरे ने लिखा- हर दुल्हन ऐसे ही दूल्हे का इंतजार करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली के मुंडका में व्यावसायिक इमारत में लगी आग, शरद शर्मा की ग्राउंड रिपोर्ट