शादी के जोड़े में दुल्हन ने किया गज़ब का Martial Arts, देख लोग हुए दंग, बोले-'ये दूल्हा को चेतावनी', देखें Video

एक शादी का वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, जिसमें दुल्हन शादी का जोड़ा पहने हुए मार्शल आर्ट (Martial Arts) करती हुई नजर आ रही है. 

शादी के जोड़े में दुल्हन ने किया गज़ब का Martial Arts, देख लोग हुए दंग, बोले-'ये दूल्हा को चेतावनी', देखें Video

शादी के जोड़े में दुल्हन ने किया गज़ब का Martial Arts.

नई दिल्ली:

आज कल सोशल मीडिया (Social Media) पर शादियों के कई अनोखे और दिलचस्प वीडियो वायरल (Viral Video) रहते हैं. कहीं दूल्हे का अद्भुत अंदाज़ देखने को मिलता है, तो कहीं दुल्हन अपनी शादी में कुछ ऐसा कर देती है कि लोग देखते रह जाते हैं. शादी के इन अनोखे वीडियो को खूब पसंद भी किया जाता है. अब एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है, जिसमें दुल्हन शादी का जोड़ा पहने हुए मार्शल आर्ट (Martial Arts) करती हुई नजर आ रही है. 

यह वीडियो तमिलनाडु का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन अपने शादी के जोड़े में सजी हुई है और वह साड़ी पहनकर ही सड़क पर मार्शल आर्ट कर रही है. दुल्हन को साड़ी में मार्शल आर्ट करता देखकर लोग उसकी खूब सराहना कर रहे हैं और उसे अपना प्यार भी दे रहे हैं. 

दुल्हन का यह अनोखा वीडियो कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है, जिसे समाचार एजेंसी ANI ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में दुल्हन की शानदार परफॉर्मेंस देखकर लोग हैरान भी हो रहे हैं. 

वीडियो के साथ शेयर किए गए कैप्शन में बताया गया है कि दुल्हन का नाम निशा है. वह तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले के रहने वाली है.

कैप्शन में आगे बताया गया, दुल्हन ने 28 जून को हुई अपनी शादी के तुरंत बाद राज्य के मार्शल आर्ट का एक फॉर्म सिलंबट्टम परफॉर्म किया. कैप्शन में यह भी बताया गया है कि उसने ऐसा सेल्फ डिफेंस के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए ऐसा किया था.

यहां देखें VIDEO


इस वीडियो पर अब तक 31 हजार से ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. वहीं, कमेंट सेक्शन में लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा, "शाबाश निशा, शादी के बाद भारतीय आत्म रक्षा की कला का बेहतरीन तरीके से प्रदर्शन करने के लिए. महिला सहित हर युवा को इस कला में पारंगत होना चाहिए."

वहीं, कुछ लोग चुटकी लेते हुए कह रहे हैं कि ये दूल्हा को चेतावनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ANI से बात करते हुए निशा ने कहा, "मैंने महिलाओं को आत्मरक्षा के महत्व के बारे में जागरूक करने के लिए शादी के तुरंत बाद ग्रामीणों के सामने पारंपरिक मार्शल आर्ट का प्रदर्शन किया. मैं इसे पिछले 3 साल से सीख रही हूं. मैं चाहती हूं कि और लोग इस कला को सीखें."