विदाई के दौरान दूल्हे को फूट-फूट कर रोता देख दुल्हन की छूटी हंसी, लोग बोले- शादी के Side Effects…

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विदाई के दौरान एक दूल्हे को फूट-फूट कर रोते देखा जा रहा है. वीडियो को देख एक मिनट के लिए आप भी अपनी हंसी पर रोक नहीं पाएंगे.

विदाई के दौरान दूल्हे को फूट-फूट कर रोता देख दुल्हन की छूटी हंसी, लोग बोले- शादी के Side Effects…

Viral Video: विदाई के दौरान फूट-फूट कर रोना लगा दूल्हा, लोग बोले- 'शादी का लड्डू'

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा शादी-ब्याह से जुड़े वीडियोज देखें और शेयर किए जाते हैं. इनमें कुछ काफी मजेदार होते हैं, तो कुछ दिल को छू जाते हैं. हाल में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे जितनी बार देख लो, उतना कम है. वीडियो में विदाई के दौरान दूल्हा फूट-फूट कर रोता नजर आ रहा है. दूल्हे को रोता देखकर आसपास मौजूद बाराती भी एक मिनट के लिए हैरान में रह गए और अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहा वीडियो एक शादी समारोह की रस्मों से जुड़ा हुआ है. वीडियो में दुल्हन अपने मायके से विदा होती नजर आ रही है. आमतौर पर विदाई के दौरान दुल्हन और उसके परिजनों को रोता हुआ तो आपने कभी न कभी तो देखा ही होगा, लेकिन इस वीडियो में दुल्हन नहीं बल्कि दूल्हा फूट-फूट कर रोता नजर आ रहा है. ये देख आसपास मौजूद बाराती भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं रख पाए. दरअसल, विदाई के दौरान दूल्हे का मस्ती करने का मन हुआ और वो फूट-फूटकर रोने की एक्टिंग करने लगा. इस दौरान दुल्हन का रिएक्शन देखते बनता है.

शादी में सरदारजी ने दिखाए ऐसे जबरदस्त डांस मूव्स, Video देखने वाले हार बैठे दिल

विदाई के दौरान दूल्हे के मजाकिया अंदाज देख कुछ देर के लिए भावुक हुई दुल्हन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाई. वहीं, अपनी दुल्हन के चेहरे पर मुस्कुराहट देखकर दुल्हा भी खुश हो गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'thebridesofindia' नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. वीडियो को देख यूजर्स भी बढ़चढ़ कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में दिखा शिल्पा शेट्टी का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com