VIDEO: शादी में वरमाला पहनने से नखरे कर रहा था दूल्हा, दुल्हन ने स्टेज पर ऐसे उतारा 'भूत'!

Bride Groom Video: हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में शादी के दौरान स्टेज पर वरमाला पहनने से नखरे कर रहे दूल्हे को दुल्हन सबके सामने सबक सीखाती नजर आ रही है. वाकई यह वीडियो काफी कमाल का है, जो सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रहा है.

VIDEO: शादी में वरमाला पहनने से नखरे कर रहा था दूल्हा, दुल्हन ने स्टेज पर ऐसे उतारा 'भूत'!

Bride Groom Jaimala Video: शादी का दिन सिर्फ दुल्हन के लिए ही नहीं, बल्कि दूल्हे के लिए भी काफी खास होता है. इस दिन को यादगार बनाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते, लेकिन कई बार जाने-अनजाने इस खास मौके पर कुछ ऐसा हो जाता है, जो जिंदगी भर के लिए याद रह जाता है. शादी में हुई गड़बड़ी और अजीबोगरीब फनी मूवमेंट के ऐसे कई वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जो लोगों का हंसा-हंसाकर बुरा हाल कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के मौके पर स्टेज पर दूल्हा वरमाला पहनने से पहले दुल्हन के साथ थोड़ी शरारत करता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के मौके पर स्टेज पर खड़ा दूल्हा जयमाला के वक्त थोड़ा मस्ती के मूड में नजर आ रहा है. इस दौरान जैसे ही दुल्हन वरमाला पहनाने दूल्हे के करीब आती है, तभी दूल्हा वरमाला पहनने से पीछे हटने लगता है, जिस पर दुल्हन सबके सामने ही स्टेज पर दूल्हे को सबक सीखाती नजर आ रही है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि कैसे दुल्हन भी पीछे हटके इशारे से कहती है कि, मुझे क्या मैं वरमाला नहीं डाल रही फिर. हालांकि, दुल्हन ने ऐसा मजाक में करती है. अगले ही पल दुल्हन दोबारा दूल्हे के पास आती है और गले में वरमाला डालने की कोशिश करने लगती है, लेकिन इस बार दूल्हा प्यार से अपनी दुल्हन के सामने वरमाला के लिए सिर झुका लेता है. 

कुछ ही सेकेंड का यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो 'weddingbazaarofficial' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो देख यूजर्स एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'तेज तर्रार दुल्हन है ये तो'. वहीं इस वीडियो पर अब तक तीन हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लाइक कमेंट्स का यह सिलसिला अभी भी जारी है.
 

* ""School बस के गेट में फंसी छोटी बच्ची को 1KM तक घसीटते ले गई ड्राइवर, कमजोर दिल वाले ना देखें Video
* VIDEO: बाथरूम की दीवार से टपक रहा था 'खून', प्लंबर बुलाया तो सामने आया चौंकाने पर सच
* "कंपनी ने बनाई ऐसी कुर्सी, ऑफिस में बैठे-बैठे 'कब्रिस्तान' का दे रही है फील!

देखें वीडियो- काले रंग के को-ऑर्ड सेट में स्पॉट हुईं अनन्या पांडे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com