दूल्हा-दुल्हन का ऐसा खतरनाक फोटोशूट देख लोगों के उड़े होश, बोले - हमसे तो ना हो पाएगा - देखें Video

38 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन फोटोशूट के लिए पोज दे रहे हैं. लेकिन, दूल्हे का पोज़ काफी अलग और खतरनाक लग रहा है.

दूल्हा-दुल्हन का ऐसा खतरनाक फोटोशूट देख लोगों के उड़े होश, बोले - हमसे तो ना हो पाएगा - देखें Video

दूल्हा-दुल्हन का ऐसा खतरनाक फोटोशूट देख लोगों के उड़े होश

इन दिनों शादी से पहले दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) के प्री वेडिंग फोटोशूट (Pre Wedding Photoshoot) का ट्रेंड काफी छाया हुआ है. हर कोई शादी से पहले प्री वेडिंग फोटोशूट करवाने में हजारों और लाखों रुपए खर्च कर रहा है. कुछ फोटोशूट तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर लोग ये सोचने लगते हैं कि भाई ये कैसा तरीका है फोटोशूट का. फोटोग्राफर दूल्हा-दुल्हन से जो भी पोज़ बनाने को कहता है, दूल्हा-दुल्हन वैसा ही करते हैं. इस तरह फोटोग्राफर (Photographer) दूल्हा-दुल्हन से कुछ भी करवा सकता है. सोशल मीडिया पर अब एक फोटोशूट का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जो देखकर किसी का भी दिमाग चकरा जाएगा और वो यही सोचने लगेगा कि फोटोशूट करवाने के लिए ऐसा भी करना पड़ता है क्या ?

38 सेकंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन फोटोशूट के लिए पोज दे रहे हैं. लेकिन, दूल्हे का पोज़ काफी अलग और खतरनाक लग रहा है. वह पैरों की जगह अपने हाथों के बल (हैंड स्टैंड) पर खड़ा नजर आ रहा है. जबकि दुल्हन लगातार अपने पोज बदल रही है. अब आप ही सोचिए क्या फोटोशूट के लिए ऐसा पोज देना किसी के लिए भी मुमकिन या आसान हो सकता है क्या ? क्या आप कर सकते हैं?

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर यूजर @josephjohn2611 ने शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- प्री-वेडिंग शूट कठिन होता जा रहा है, अच्छा हुआ अपन पहले ही निपट गए. ये 'प्री वेडिंग' शूट देखने में काफी मजेदार है. लोग इस पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, कि ससुरा सब झमेला दूल्हे का साथ ही होता है! दूसरे ने तो यहां तक लिख दिया कि ऐसी हालत तो पति की शादी के बाद होती है.