विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

दुल्हन ने पकड़ी दूल्हे की गर्दन, फ्लोर पर घुमाकर पटका, देखिए शादी का खतरनाक वीडियो

वीडियो में जैसे कपल स्टेज पर आते हैं, तभी अचानक दुल्हन दूल्हे के पेट में लात मारती है और WWE के अंदाज में बुरी तरह दूल्हे 'मियां' की गर्दन पकड़कर उसे उल्टा फ्लोर पर पटक देती है.

Read Time: 3 mins
दुल्हन ने पकड़ी दूल्हे की गर्दन, फ्लोर पर घुमाकर पटका, देखिए शादी का खतरनाक वीडियो
दुल्हन ने दूल्हे को उठाकर पटका

Bride Recreates Favourite WWE Move At Reception: शादी का दिन दूल्हा हो या दुल्हन दोनों के लिए ही बेहद खास होता है. इस दिन अच्छा दिखने के साथ-साथ लोगों का ध्यान खुद की ओर खींचने के लिए, लोग क्या कुछ नहीं करते. आपने अब तक सोशल मीडिया पर वायरल अनोखी शादियों के कई वीडियो देखें होंगे, जिनमें कभी कोई पानी में बोट पर शादी करता नजर आता है, तो कभी कोई हेलिकॉप्टर से एंट्री लेकर सभी को हैरान कर देता है. हाल ही में एक ऐसा ही शादी के रिसेप्शन का वीडियो लोगों को चौंकाने के साथ-साथ हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर रहा है.

रिसेप्शन के इस गजब के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही दूल्हा दुल्हन स्टेज पर आते हैं, तभी अचानक दुल्हन दूल्हे के पेट में लात मारती है और WWE के अंदाज में बुरी तरह दूल्हे 'मियां' की गर्दन पकड़कर उसे उल्टा फ्लोर पर पटक देती है. इस दौरान वहां मौजूद लोग पल भर के लिए हक्के-बक्के रह जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब दुल्हन दूल्हे पर WWE का मूव लगाती है, तब एक रेफ्री भी वहां दिखाई पड़ता है, जो दूल्हे 'मियां' के गिरते ही तीन तक गिनती गिन कर दुल्हन को विजेता घोषित कर देता है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दुल्हन WWE की तगड़ी फैन है. बता दें कि, WWE का मतलब 'वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट' है, जो कि एक अमेरिकी मीडिया और मनोरंजन कंपनी है, जो खासतौर पर पेशेवर कुश्ती के लिए जानी जाती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिस पर लोग खूब मौज ले रहे हैं. 16 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 61 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसी बीवी से लड़ने से पहले तुम्हें 10 बार सोचना होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये सचमुच अनोखा था, मैं भी अपने शादी में ऐसी ही एंट्री लूंगी.'
 

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ट्रेन में सामान की तरह ठुसे पड़े थे यात्री, बाथरूम को बना लिया 'मिनी कोच', देखें 40 डिग्री टेंपरेचर में आग लगाता ये VIDEO
दुल्हन ने पकड़ी दूल्हे की गर्दन, फ्लोर पर घुमाकर पटका, देखिए शादी का खतरनाक वीडियो
बुजुर्ग नाव वाले ने प्री-वेडिंग शूट के लिए कपल को बताए ऐसे-ऐसे रोमांटिक पोज, देख लोगों ने ली मौज
Next Article
बुजुर्ग नाव वाले ने प्री-वेडिंग शूट के लिए कपल को बताए ऐसे-ऐसे रोमांटिक पोज, देख लोगों ने ली मौज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;