शादी के बाद बेटी की Vidaai पर पिता ने उठाई चप्पल, IPS बोला- 'कोरोना की भी ऐसी ही विदाई होगी' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक विदाई (Vidaai Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के बाद बेटी की विदाई पर पिता ने चप्पल उठा ली. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया है. 

शादी के बाद बेटी की Vidaai पर पिता ने उठाई चप्पल, IPS बोला- 'कोरोना की भी ऐसी ही विदाई होगी' - देखें Video

शादी के बाद बेटी की Vidaai पर पिता ने उठाई चप्पल, IPS ने दिया गजब का रिएक्शन - देखें Video

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले भारत में लगातार बढ़ते जा रहे हैं और कई राज्यों ने लॉकडाउन लगा दिया है. पहली लहर के बाद दूसरी लहर और खतरनाक तरीके से बढ़ती जा रही है. प्रतिदिन 3 लाख से ज्यादा मामले आ रहे हैं. कई लोग जल्दी से कोरोनावायरस के खत्म होने की कामना कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक विदाई (Vidaai Video) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शादी के बाद बेटी की विदाई पर पिता ने चप्पल उठा ली. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा (IPS Officer Rupin Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के बाद विदाई में बेटी बार-बार रोती है और लौटकर फिर पिता से लिपट जाती है. कई बार होने के बाद जब आखिर में बेटी फिर रोने लगे और वापिस लौटी तो पिता ने चप्पल उठा ली और उसे विदा होने का कहने लगा. आईपीएस ने पुराना वीडियो शेयर करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया है. 

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अगर नहीं गया तो. कोरोना की विदाई भी ऐसी ही होगी. आखिरकार, कोरोना की विदाई सेरेमनी का एडवान्स वर्जन.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 25 अप्रैल को शेयर किया था, जिसके अब तक 700 से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही कई लाइक्स और रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. वीडियो देख लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com