Video: जयमाला के दौरान रोमांटिक हुआ दूल्हा, दुल्हन को गोद में उठाने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने!

Wedding Viral Fuuny Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जयमाला के बाद स्टेज पर दूल्हा 'हीरो' बनने के चक्कर में दुल्हन की ही हालत खराब कर देता है. दरअसल, जयमाला के बाद स्टेज पर दूल्हा फोटो सेशन के लिए दुल्हन को गोद में उठाने का रिस्क उठा लेता है, आगे जो होता है उसे देखकर आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

Video: जयमाला के दौरान रोमांटिक हुआ दूल्हा, दुल्हन को गोद में उठाने के चक्कर में पड़ गए लेने के देने!

Groom Lift Bride: शादी फंक्शन में अक्सर कुछ ऐसे फनी मोमेंट कैमरे में कैद हो जाते हैं, जो बाद में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाते हैं. कभी मंडप में पंडित जी की बातें चौंका देती हैं, तो कभी स्टेज पर दूल्हा या दुल्हन कुछ हरकतें मजाक का कारण बन जाती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जयमाला के बाद स्टेज पर दूल्हा 'हीरो' बनने के चक्कर में दुल्हन की ही हालत खराब कर देता है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आप दंग रह जाएंगे. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे दुल्हन को गोद में उठाने के चक्कर में दूल्हे को लेने के देने पड़ जाते हैं.

यूं तो इंटरनेट पर रोजाना शादी समारोह से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जो हैरान करने के साथ-साथ हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जयमाला के बाद स्टेज पर दूल्हा फोटो सेशन के लिए एक से बढ़कर एक पोज देते हुए दुल्हन को गोद में उठाने का रिस्क उठा लेता है, जिसके बाद दूल्हा दुल्हन को लेकर स्टेज पर ही गिर पड़ता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग चटकारे लेते हुए उन्हें उठाने की कोशिश करने लगते हैं.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन को गोद में उठाते वक्त दूल्हे 'मियां' का संतुलन बिगड़ जाता और वह दुल्हन को लेकर वहीं गिर जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्टेज काफी ऊंचा था, तो हो सकता है कि दोनों को चोटें भी आई होगी. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह वीडियो कब का है और कहां का है, लेकिन इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को @HasnaZarooriHai नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 11 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर जमकर चटकारे लेते हुए मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.