दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के वक्त टूटकर स्टेज पर गिरा झूला, वीडियो देख सहम गए लोग..देखें वीडियो

छत्तीसगढ़ के रायपुर (Raipur)से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ना लाजिमी है. दरअसल दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के वक्त ऐसी घटना घटी जिसे देखकर कोई भी सहम जाएगा.

दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के वक्त टूटकर स्टेज पर गिरा झूला, वीडियो देख सहम गए लोग..देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में शादियों के एक से एक मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं. इनमें कुछ वीडियो तो लोगों को बेहद मजेदार (Funny) लगते हैं. लेकिन कुछ वीडियोज (Vidoes) ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई दंग रह जाता हैं. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ (Chattisgarh) के रायपुर (Raipur)से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ना लाजिमी है. दरअसल दूल्हा-दुल्हन की एंट्री के वक्त ऐसी घटना घटी जिसे देखकर कोई भी सहम जाएगा.

छत्तीसगढ के रायपुर एक शादी के कार्यक्रम में दूल्हा-दुल्हन (Groom-Bride) को हारनेस के सहारे स्टेज पर उतारने की कोशिश की जा रही थी. इस दौरान सबकी निगाहें दूल्हा-दुल्हन पर टिकी थी, लेकिन तभी अचानक रिंग (Ring) वाला हारनेस टूट गया और दूल्हा-दुल्हन स्टेज (Stage) पर ही धड़ाम से गिर गए. जानकारी के मुताबिक ये मामला तिलीबांधा थाना क्षेत्र के एक होटल का है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन को काफी चोट लग सकती थी. अक्सर लोग अपनी शादियों में लोगों का ध्यान खींचने के लिए इस तरह के बंदोबस्त करते हैं मगर कई बार उनकी यही चाह उनके लिए परेशानी का सबब बन जाती है. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इतने डर गए कि वो खुद किसी से ऐसा बंदोबस्त न करने की मांग करन लगे. खैर गनीमत ये रही कि दूल्हा-दुल्हन को ज्यादा चोट नहीं आई.

ये भी पढ़ें: नाश्ते में इस डिश को हर रोज़ खाना पसंद करते हैं सचिन तेंदुलकर, Video देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया (Social Media) पर इस वीडियो (Video) को अमनदीप सिंह (Amandeep Singh) ने शेयर किया था. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो (Video) को 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 77 से ज्यादा लोग इस वीडियो (Video) को रि-ट्वीट (Retweet) कर चुके हैं. इसके साथ ही लोग इस वीडियो को खूब शेयर भी कर रहे हैं.