Superman की कॉस्ट्यूम पहनकर सड़क पर स्टंट कर रहा था शख्स, पीछे से आई बस, मारी ज़ोर की टक्कर और फिर... - देखें Video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक ब्राजिलियन कॉमेडियन (comedian from Brazil) का है, जो एक घटना में घायल हो गए. घटना उस दौरान हुई जब वह कैमरे के सामने सुपरमैन (Superman) बनकर सड़क पर स्टंट करने की कोशिश कर रहे थे.

Superman की कॉस्ट्यूम पहनकर सड़क पर स्टंट कर रहा था शख्स, पीछे से आई बस, मारी ज़ोर की टक्कर और फिर... - देखें Video

Superman की कॉस्ट्यूम पहनकर सड़क पर स्टंट कर रहा था शख्स, पीछे से आई बस, मारी ज़ोर की टक्कर

कई बार लोगों के साथ ऐसा होता है कि वो खुद ही अपने लिए मुसीबतों को दावत देते हैं. ऐसी ही एक घटना अब सामने आई है, जिसमें एक शख्स ने खुद ही अपने परेशानी खड़ी कर ली. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल एक शख्स को कॉमेडी करना इतना महंगा पड़ा, कि अब शायद ही वो दोबारा कभी ऐसी हरकत करने के बारे में सोच भी पाएगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो एक ब्राजिलियन कॉमेडियन (comedian from Brazil) का है, जो एक घटना में घायल हो गए. घटना उस दौरान हुई जब वह कैमरे के सामने सुपरमैन (Superman) बनकर सड़क पर स्टंट करने की कोशिश कर रहे थे.

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्राजील के मशहूर कॉमेडियन लुइज रिबिरो डे एंड्रेज (Luiz Ribeiro de Andrade) ने सुपरमैन का कॉस्टयूम (Superman suit) पहना हुआ था और वो सड़क के बीचोबीच खड़े हुए थे. तभी उनके पीछे से आने वाली बस ने उन्हें जोर की टक्कर मार दी. उन्होंने कभी यह नहीं सोचा होगा कि यह मजाक उन्हें इतना भारी पड़ जाएगा. फिलहाल, अब उनकी हालत ठीक है. ये घटना 30 मई की है, जब वो वीकेंड पर ब्राजील की नगर पालिका बारा डॉस कोक्विरोस के करीब मौजूद थे, इसी दौरान एक बस ने पीछे से आकर टक्कर मार दी, जब वह कैमरे के सामने बस को रोकने की एक्टिंग कर रहे थे.

लुइज ब्राजील में ‘सुपरमैन' के नाम से कॉमेडी करने के लिए मशहूर हैं. लुईस बस को अपनी ओर आते हुए देखकर कैमरे के सामने कहने लगे कि मुझे लगता है कि अब मैं वास्तव में स्टील से बना हूं.' इस फुटेज में दिखाया गया है कि खुद को स्टील का आदमी कहने वाले लुईस लाल सुपरमैन की ड्रेस में खड़े थे. वो अपने हाथ से बस को रोकने की नकल करने लगे, लेकिन उनका यह मजाक अचानक हादसे में बदल गया.

देखें Video:

लुइज़ ने अगले दिन बताया, कि उनका ये स्टंट विफल हो गया क्योंकि बस ड्राइवर ने रुकने की दूरी का गलत अनुमान लगाया और अंत में मैं नीचे गिर गया. उन्होंने दुर्घटना के लिए खुद पर दोष लेते हुए कहा कि बस के ब्रेक में कोई समस्या नहीं थी और उन्होंने अपनी जान बचाने के लिए भगवान का खास आभार जताया.


समाचार वेबसाइट नोटिसियास के अनुसार, स्थानीय लोग लुइज़ रिबेरो डी एंड्रेड को "सुपरमैन" के रूप में जानते हैं. यह एक ऐसा किरदार है, जिसे उन्होंने एक दशक तक निभाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हमें बताएं कि आप इस 'सुपरमैन' कॉमेडियन के जबरदस्त स्टंट के बारे में क्या सोचते हैं.