फेमस होने के लिए आफत में डाली जान, वीडियो देख गुस्से से तिलमिला गए लोग

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को वीडियो में दिख रहे लड़के पर खूब गुस्सा आया. जिस वजह से लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर ही लड़के को खूब खरीखोटी सुनाई.

फेमस होने के लिए आफत में डाली जान, वीडियो देख गुस्से से तिलमिला गए लोग

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

लोगों के फेमस होने की चाह उनसे क्या कुछ नहीं कराती. मगर कई बार लोग ऐसी बेवकूफी भरी हरकतें कर देते हैं, जिसकी वजह से उनकी जान पर भी बन आती है. अक्सर ऐसे वीडियोज (Videos) हमारे सामने आते ही रहते हैं. जिन्हें देख हर कोई दंग रह जाता है. इन दिनों फिर से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. इसमें कुछ लोग वीडियो बनाने के चक्कर में सुनामी के आगे आ जाते हैं. इसके बाद जो होता है, उसे देख आप भी दंग रह जाएंगे.

सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले एक लड़का लाइफ जैकेट पहनता है वो पेड़ को पंच मार रहा होता है. वहीं सामने से पानी की तेज लहर उसकी तरफ तेजी से बढ़ रही होती है. एक महिला वीडियो (Video) शूट करते हुए उसके पास आती है और वो शख्स पानी के सामने डटकर खड़ा हो जाता है. लेकिन पानी इतनी तेजी से आता है कि वो उसको तिनके की तरह बहाकर ले जाता है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को वीडियो में दिख रहे लड़के पर खूब गुस्सा आया. जिस वजह से लोगों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर ही लड़के को खूब खरीखोटी सुनाई. एक यूजर ने इस वीडियो को देखकर लिखा कि फेमस होने के चक्कर में मौत को दावत देना इसी को कहते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सबको फेमस होना है चाहे इसके लिए उनकी जान पर क्यों न बन आए. 

ये भी पढ़ें; हिरण की जोरदार छलांग का वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- 'ये तो गोल्ड मेडल का हकदार है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को ट्विटर दीपांशू काबरा ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'सबके लिए Tsunami की चेतावनी थी, पर वीडियो वीरों के लिए व्यूज पाने, फेमस होने का शॉर्टकट! इसी शोहरत के लिए जान जोखिम में डालने से बड़ी मूर्खता और क्या होगी.' इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 5 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हालांकि यह नहीं पता है कि वीडियो कब और कहां का है.