बिल्डिंग के टॉप पर खड़े होकर इधर-उधर छलांग लगा रहे थे बच्चे, Video देख किसी के भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

रोंगटे खड़े कर देने और दिल की धड़कनों को तेज कर देने वाले इस वीडियो में दो छोटे बच्चे 22 मंजिला इमारत के टॉप पर खड़े होकर इधर-उधर छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है.

बिल्डिंग के टॉप पर खड़े होकर इधर-उधर छलांग लगा रहे थे बच्चे, Video देख किसी के भी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

बिल्डिंग के टॉप पर खड़े होकर इधर-उधर छलांग लगा रहे थे बच्चे

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी टेंशन में आ जाएगा. खासतौर पर माता-पिता ये वीडियो देखने के बाद अपने बच्चों को लेकर परेशान हो सकते हैं. रोंगटे खड़े कर देने और दिल की धड़कनों को तेज कर देने वाले इस वीडियो में दो छोटे बच्चे 22 मंजिला इमारत के टॉप पर खड़े होकर इधर-उधर छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल हो रहा ये वीडियो चीन का बताया जा रहा है. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आते ही लोग इन बच्चों को लेकर काफी परेशान हो गए. कुछ ने कहा, इतने छोटे बच्चों को ऐसे इमारत की छत पर किसने जाने दिया. तो वहीं कुछ यूजर्स इसे पॉप्युलर कोरियन सीरीज Squid Game से भी जोड़ रहे हैं.

इस वीडिय़ो को ट्विटर पर @ikaveri नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ ट्वीट करते हुए यूजर ने लिखा, मैं नहीं जानती की ये कहां का है, लेकिन एक मां होने के नाते ये वीडियो मुझे काफी परेशान कर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिल्डिंग की छत के किनारे पर बनी छत पर दो छोटे बच्चे खेल रहे हैं. एक बच्चा छलांग लगाकर दूसरी छत पर जाता है औऱ फिर दोनों खेलने लगते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो किसी को भी परेशान कर सकता है. इस वीडियो को अबतक 28 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. और दोनों बच्चों के लिए अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. साथ ही एक दूसरे को हिदायत भी दे रहे हैं कि अपने बच्चों के प्रति सभी को सचेत रहना चाहिए. वो कब कहां जा रहे हैं उनके बारे हर चीज पता होनी चाहिए.