डॉगी की जान बचाने के लिए गहरे पानी में कूदा लड़का, नेकी और बहादुरी के कायल हुए नेटिजन्स

इंटरनेट पर इन दिनों दिल छू लेने वाला एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में जो तस्वीर नजर आ रही है वो आपको यकीन दिलाएगी की दुनिया में इंसानियत अभी भी ज़िंदा है.

डॉगी की जान बचाने के लिए गहरे पानी में कूदा लड़का, नेकी और बहादुरी के कायल हुए नेटिजन्स

गहरे पानी में फंसे डॉगी को बचाने के लिए लड़के ने दांव पर लगाई अपनी जान, नेटिजन्स बोले- 'ये हैं रियल हीरो'

बेजुबानों की मदद करने वाले लोग आज कल कम ही नज़र आते हैं, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि इस दुनिया में नेक काम करने वालों की कमी हो, क्योंकि आज जो वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, उसमें आपको इंसानियत नजर आएगी. इस जबरदस्त वीडियो को देखकर आपको यकीन हो जाएगा कि दुनिया में आज भी इंसानियत जिंदा है. दरअसल, यह वीडियो गहरे पानी में फंसे एक डॉगी का है, जिसे एक लड़के ने अपनी जान दांव पर लगाकर बचा लिया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 37 सेकंड के वीडियो में दो लड़कों की नेकी और बहादुरी की जमकर तारीफ हो रही है.

यहां देखें वीडियो

कुत्ते की जान बचाने के लिए पानी में कूदा लड़का

एक पालतू डॉगी से प्यार करना अलग बात है, लेकिन अपनी जिंदगी दांव पर लगाकर उस डॉगी को बचाना हर किसी के बस की बात नहीं. इन दिनों एक ऐसा ही दिल को छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में जो तस्वीर नजर आ रही है, वो आपको यकीन दिलाएगी की दुनिया में इंसानियत अभी भी ज़िंदा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डॉगी गहरे बहते हुए पानी में फंस जाता है. इस दौरान वो कभी भी पानी के बहाव के साथ बह सकता है. ऐसे में डॉगी की जान बचाने के लिए ऊपर से कुछ लोगों की मदद के जरिए नीचे एक लड़का पानी में उतरता हुआ दिखाई दे रहा है. लड़का पहले उस डॉगी को प्यार से सहलाता है और उसका डर कम करने की कोशिश करता है और फिर वो उसे अपनी गोदी में उठा कर वहां मौजूद लोगों की मदद से उसे पानी से बाहर निकाल कर ऊपर पहुंचाता है. डॉगी की जान बचाने के बाद यह लड़का अपने दोस्तों की मदद से खुद भी बाहर आ जाता है.

बिहार में मछलियों की बारिश! मछली लूटने बाल्टी-बोरी लेकर पहुंचे लोग, देखिए Viral Video

नेटिजंस बोले- 'ये हैं रियल हीरो' 

सोशल मीडिया पर इंसानियत की मिसाल देते हुए इस वीडियो को 'Yog' के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'लोगों ने बहते पानी में फंसे डॉगी को बचाया'. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स लड़के की नेक दिली और बहादुरी की जमकर सराहना कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर जहां एक ट्विटर यूजर ने वहां मौजूद लोगों को हीरो बताया, तो वहीं दूसरे ने कहा कि, 'ये वाकई दिल छू लेने वाला वीडियो है.' किसी ने वीडियो को एडोरेबल बताया, तो किसी ने लड़के की बहादुरी की जमकर तारीफ की.

देखें वीडियो- नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com