कार में बैठे बच्चे ने गाड़ी साफ करने वाले बच्चे को दिया अपना खिलौना, लोग बोले- ‘इनसे लेनी चाहिए सीख’ - देखें VIDEO

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रास्ते में खड़ी कार में बैठा बच्चा गाड़ी का शीशा खोलकर कार साफ कर रहे बच्चे को अपना महंगा खिलौना देता है.

कार में बैठे बच्चे ने गाड़ी साफ करने वाले बच्चे को दिया अपना खिलौना, लोग बोले- ‘इनसे लेनी चाहिए सीख’ - देखें VIDEO

कार में बैठे बच्चे ने गाड़ी साफ करने वाले बच्चे को दिया अपना खिलौना

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिलते हैं, जो हमें जीवन की एक बड़ी सीख दे जाते हैं. कई बार तो बच्चे भी ऐसा बड़ा और अच्छा काम कर जाते हैं, जिनसे हम बड़ों को भी प्रेरणा मिलती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे हम सभी को सीख लेनी चाहिए. दो बच्चों का ये वीडियो देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

दो बच्चों के इस वीडियो को आईएफएस अधिकारी प्रवीण अंगुसामी ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘अबतक की सबसे छोटी और प्यारी दोस्ती.' इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रास्ते में खड़ी कार में बैठा बच्चा गाड़ी का शीशा खोलकर कार साफ कर रहे बच्चे को अपना महंगा खिलौना देता है. फिर कुछ देर बात करने के बाद कार साफ करने वाला बच्चा खाने का एक पैकेट लेकर आता है और कार में बैठे बच्चे को देता है. दोनों बच्चे एकसाथ उस पैकेट से कुछ निकालकर खाने लगते हैं. इसके बाद जैसे ही कार जाने लगती है, दोनों बच्चे एक दूसरे से बड़े प्यार से बाए करते हैं.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो देखने में काफी प्यारा है. ऐसी दोस्ती शायद ही आपने कहीं देखी होगी. इस वीडियो को अबतक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग ददोनों बच्चों की दोस्ती देखकर इमोशनल हो गए. इसके साथ ही लोग कार में बैठे बच्चे के मां-बाप की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोग अपने कमेंट्स में कह रहे हैं, कि बच्चे के मां-बाप ने उसे अच्छे संस्कार दिए है.