मेट्रो में गलती से खाना गिरा, लड़के ने अपनी रुमाल से पूरी फर्श साफ कर डाली, लोगों ने ब्रांड एंबेसडर बना दिया !

छोटे लड़के ने फर्श पर खाना गिरा दिया था और वह उसे खुद ही साफ कर रहा था. ये पोस्ट इंटरनेट पर दिल जीत रही है और आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

मेट्रो में गलती से खाना गिरा, लड़के ने अपनी रुमाल से पूरी फर्श साफ कर डाली, लोगों ने ब्रांड एंबेसडर बना दिया !

मेट्रो में गलती से खाना गिरा, लड़के ने अपनी रुमाल से पूरी फर्श साफ कर डाली

लिंक्डइन (LinkedIn) पर दिल्ली (Delhi) में मेट्रो (Metro) के फर्श की सफाई करने वाले एक लड़के की एक पोस्ट ऑनलाइन वायरल हो गई है. आप सोच रहे होंगे कि वह सफाई क्यों कर रहा था? दरअसल, उस छोटे लड़के ने फर्श पर खाना गिरा दिया था और वह उसे खुद ही साफ कर रहा था. ये पोस्ट इंटरनेट पर दिल जीत रही है और आपको इसे जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रही पोस्ट को लिंक्डइन पर आशु सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया था. इसमें दिल्ली मेट्रो के फर्श की सफाई करने वाले एक अज्ञात लड़के की दो तस्वीरें थीं. पोस्ट के मुताबिक, लड़का बैग से अपनी पानी की बोतल निकाल रहा था तभी एक टिफिन बॉक्स फर्श पर गिर गया. जिससे खाना ज़मीन पर पूरी तरह से फैल गया. फिर लड़के ने गंदगी साफ करने के लिए अपनी नोटबुक से एक पन्ना फाड़ा और यहां तक कि अपने रुमाल से फर्श भी पोंछ दिया.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "#DelhiMetro में एक युवा लड़का, जो ईयरफोन लगाए हुए बैठा था, अपने बैग से पानी की बोतल निकाल रहा था, तभी उसका टिफिन बॉक्स गिर गया और उसका सारा लंच फर्श पर गिर गया. लड़के ने अपनी एक नोटबुक से एक पेज फाड़ दिया और फर्श से सारा खाना उठाया. फिर उसने अपना रूमाल लिया और फर्श को साफ किया, ठीक वैसे ही जैसे गिरने से पहले था. स्वच्छ भारत मिशन का रियल ब्रांड एंबेसडर." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट 66 हजार से अधिक लाइक्स और लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. एक यूजर ने लिखा, "उचित शिक्षा का वास्तविक उदाहरण." एक अन्य यूजर का कमेंट है, "ये जिम्मेदार युवा हमारे देश का भविष्य उज्जवल बनाएंगे."