40 साल पहले 1100 रुपये में इस बक्से को खरीदा था, अब 10 लाख का बिका, ये है किस्मत कनेक्शन

दरअसल, इस शख्स ने 1100 रुपये में एक बक्सा खरीद कर अपनी बेटी को गिफ्ट दिया था. कई साल तक ये बक्सा उस शख्स की बेटी के घर में अन्य साधारण वस्तुओं की तरह पड़ा रहा लेकिन अब इस बक्से की असल कीमत पता चली है. शख्स की बेटी यह जानकर दंग रह गई कि वो जिसे एक मामूली बक्सा समझती थी, वो एक कीमती चीज निकली.

40 साल पहले 1100 रुपये में इस बक्से को खरीदा था, अब 10 लाख का बिका, ये है किस्मत कनेक्शन

कहते हैं कि किस्मत कब किसकी बदल जाए कोई नहीं कह सकता है. अब एक महिला को ही ले लीजिए... 40 साल से घर में पड़े मामूली बक्से की कीमत अचानक लाखों में हो गया. 40 साल पहले इस महिला ने इस बक्से को मात्र 1100 रुपये में खरीदा था मगर अब इसकी कीमत 10 लाख है. express की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक शख्स ने अपनी बेटी को एक बॉक्स गिफ्ट किया था. कई साल तक ये बक्सा उस शख्स की बेटी के घर में अन्य साधारण वस्तुओं की तरह पड़ा रहा, मगर अचानक पता चला कि जिस चीज़ को वो मामूली समझ रही थी उसकी कीमत तो 10 लाख है.

दरअसल, शख्स ने जो बेटी को तोहफे में बक्सा दिया था, वो एक दुर्लभ बक्सा है. ये बक्सा फेमस फैशन ब्रैंड Louis Vuitton कंपनी है. हाल ही में इस बक्से की नीलामी हुई. इसकी कीमत लगभग 10 लाख रुपये है.

जानकारी के मुताबिक, शख्स ने 1984 में 1100 का खरीदा था. उस समय यह बक्सा शख्स ने लंदन के ट्विकेनहैम के पास सेंट मार्गरेट्स गांव स्थित एक Bric-A-Brac की दुकान से 1100 रुपये दे कर खरीदा था. करीब 40 साल बाद शख्स की बेटी इस बक्से में कपड़ो रखती आ रही थी. यह बक्सा करीब 100 साल पुराना है. इसे एंटिक पीस की श्रेणी में रखा गया है.

Melissa ने  एक टीवी रिपोर्ट में बताया कि अचानक मैंने इसे एंटीक रोड शो में इस बक्से को ले जाने का फैसला किया, जहां इसकी कीमत जानकर हैरान रह गई.

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com