विज्ञापन
Story ProgressBack

मां ने Blinkit से कहा- सब्जी के साथ मुफ्त मिलना चाहिए धनिया, कंपनी के CEO ने तुरंत मान ली बात, किया ये ऐलान

मुंबई के एक शख्स ने एक एक्स पोस्ट साझा किया और लिखा कि कैसे उसकी मां हैरान रह गईं जब उसने देखा कि ब्लिंकिट से ऑर्डर करते समय उसे धनिया पत्ता के लिए भी पैसे देने पड़ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
मां ने Blinkit से कहा- सब्जी के साथ मुफ्त मिलना चाहिए धनिया, कंपनी के CEO ने तुरंत मान ली बात, किया ये ऐलान
मां ने Blinkit से कहा- सब्जी के साथ मुफ्त मिलना चाहिए धनिया

ज्यादातर भारतीयों महिलाओं के लिए सब्जी खरीदने पर मुफ़्त धनिया पत्ता लेना किसी बड़ी खुशी की तरह है. अगर सब्जी खरीदने पर मुफ्त धनिया पत्ता न मिले तो उन्हें सब्जियां खरीदना अधूरा सा लगता है. लेकिन, ब्लिंकिट (Blinkit) जैसे प्लेटफ़ॉर्म से ऑनलाइन सब्ज़ियां ऑर्डर करते समय कोई ऐसा नहीं कर सकता है. धनिया पत्ता के बारे में इस पर प्रकाश डालते हुए, मुंबई के एक शख्स ने एक एक्स पोस्ट साझा किया और लिखा कि कैसे उसकी मां हैरान रह गईं जब उसने देखा कि ब्लिंकिट से ऑर्डर करते समय उसे धनिया पत्ता के लिए भी पैसे देने पड़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने सुझाव दिया कि धनिया पत्ता मुफ़्त होना चाहिए. कोई शख्स एक निश्चित मात्रा में सब्जियां खरीद रहा है. उनकी पोस्ट ने कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया, जिनमें सीईओ अलबिंदर ढींढसा (CEO Albinder Dhindsa) भी शामिल थे, जिन्होंने उस शख्स की एक्स पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, "करेंगे". बाद में, उन्होंने एक्स पर एक अपडेट साझा किया, जिसने लोगों को खुश कर दिया.

यह सब एक्स यूजर अंकित सावंत की एक पोस्ट से शुरू हुआ, जिसने पोस्ट किया, “माँ को मिनी हार्ट अटैक आया जब उन्हें ब्लिंकिट पर धनिया के लिए भुगतान करना पड़ा. @albinder - माँ सुझाव दे रही है कि आपको इसे एक निश्चित मात्रा में सब्जियों के साथ मुफ़्त में बंडल देना चाहिए.

इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद, ढींढसा ने एक्स को लिखा, “यह लाइव है! कृपया सभी लोग अंकित की मां को धन्यवाद दें. हम अगले कुछ हफ़्तों में इस सुविधा को बेहतर बना देंगे.” उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया जिसमें ब्लिंकिट कुछ सब्जियों के ऑर्डर पर 100 ग्राम मुफ्त धनिया जोड़ने का विकल्प दे रहा है.

साझा किए जाने के बाद से पोस्ट को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या तेजी से बढ़ रही है. वायरल शेयर पर अब तक लगभग 7 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने शेयर पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए. एक यूजर ने लिखा, "बहुत खूब! निष्पादन की गति.'' दूसरे यूजर ने लिखा, “यार, सच में, यह आश्चर्यजनक है.” तीसरे ने लिखा, “ऐसा वस्तुतः हर मां के साथ होता है, लेकिन धन्यवाद! मेरी भी खुश होगी.'' चौथे ने लिखा, “अब तक, कंपनी का सोशल मीडिया का उपयोग और तेजी से कार्यान्वयन प्रभावशाली है. मैं ज़ोमैटो और ब्लिंकिट पर बड़ा दांव लगा रहा हूँ!” पांचवें ने लिखा, “कैसी गति! मुफ़्त धनिया ऑनलाइन होने का एक ऑफ़लाइन अनुभव है.'' 

ब्लिंकिट (पूर्व में ग्रोफ़र्स) के सह-संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने 2013 में कंपनी लॉन्च की थी. यह गुरुग्राम स्थित कंपनी, जिसे 2022 में ज़ोमैटो द्वारा अधिग्रहित किया गया था, वर्तमान में देश भर के 26 शहरों में मौजूद है.

ये Video भी देखें: Dehradun में 2000 पेड़ों पर मौत का लाल निशान, प्यास बुझाने का यह कैसा Plan?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर की सड़कों पर दिखा देसी 'स्पाइडर मैन' का अतरंगी रंग, देख लोग बोले- ई किस गोला का है
मां ने Blinkit से कहा- सब्जी के साथ मुफ्त मिलना चाहिए धनिया, कंपनी के CEO ने तुरंत मान ली बात, किया ये ऐलान
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Next Article
प्लेटफॉर्म छोड़ रही थी ट्रेन, तभी खिड़की से झपट्टा मारकर यात्री का मोबाइल लेकर गोली हो गया लड़का
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;