आईएफएस ने शेयर कीं ओडिशा में नज़र आए ब्लैक पैंथर की अद्भुत तस्वीरें, लोगों से पूछा ये दिलचस्प सवाल

कासवान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “बघीरा, सीधे जंगल बुक्स से. ब्लैक पैंथर (मेलानिस्टिक तेंदुए) की ये तस्वीरें हाल ही में ओडिशा से ली गईं.”

आईएफएस ने शेयर कीं ओडिशा में नज़र आए ब्लैक पैंथर की अद्भुत तस्वीरें, लोगों से पूछा ये दिलचस्प सवाल

आईएफएस ने शेयर कीं ओडिशा में नज़र आए ब्लैक पैंथर की अद्भुत तस्वीरें

ओडिशा (Odisha) में देखे गए एक काले पैंथर (Black Panther) की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आईएफएस अधिकारी परवीन कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) ने ये तस्वीरें पोस्ट कीं और बताया कि कैसे इस जानवर ने उन्हें काल्पनिक सीरीज जंगल बुक के चरित्र बघीरा (Bagheera) की याद दिला दी.

कासवान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “बघीरा, सीधे जंगल बुक्स से. ब्लैक पैंथर (मेलानिस्टिक तेंदुए) की ये तस्वीरें हाल ही में ओडिशा से ली गईं,” वो लोगों से एक प्रश्न पूछते हैं. उन्होंने आगे लिखा, “कितना सुंदर जानवर है. तो #India में आपको ब्लैक पैंथर्स कहां मिलेंगे?” 

देखें Photos:

पोस्ट को 2 दिन पहले शेयर किया गया था और तबसे इसे 1 लाख 65 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्वीट को लगभग 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. लोगों ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कासवान के सवाल का जवाब देते हुए एक एक्स यूजर ने लिखा, "पश्चिमी घाट, कर्नाटक में नागरहोल नेशनल पार्क और काबिनी के जंगल." दूसरे ने लिखा, “बहुत सुंदर लग रहा है,” कुछ ने लिखा, “पेंच राष्ट्रीय उद्यान. एक जंगल जिसने बघीरा और द जंगल बुक को प्रेरित किया,'' इन अद्भुत तस्वीरों के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.