बीच पर पानी में मस्ती कर रहे थे लोग, तभी बगल में तैरता नजर आया काला भालू

वीडियो में लोग मजे से बीच पर पानी में मस्ती करते नजर आ रहे होते हैं, लेकिन तभी पानी में से एक भालू तैरते हुए किनारे पर पहुंच जाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हक्का-बक्का जाता है.

बीच पर पानी में मस्ती कर रहे थे लोग, तभी बगल में तैरता नजर आया काला भालू

समुद्र की लहरों के बीच तैरता दिखा काला भालू

क्या हो जब आप बीच पर फैमिली, फ्रेंड्स या फिर समवन स्पेशल के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हों और तभी समुद्र की लहरों के साथ आपके बगल में एक काला भालू तैरता नजर आए, तो यकीनन आपकी भी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी, लेकिन हाल ही में ऐसा ही नजारा देखने को मिला फ्लोरिडा के डेस्टिन (Destin Florida) में, जब लोग मजे से बीच पर पानी में मस्ती करते रहे थे और तभी पानी में से निकल आया एक काला भालू (black bear), जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हक्का-बक्का रह गया.

यहां देखें वीडियो

यूं तो बीच पर अक्सर ऐसे समुद्री जीव देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर हर किसी होश उड़े हुए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस हैरान कर देने वाले वीडियो को एक दिन पहले जेनिफर मेजर्स स्मिथ (Jennifer Majors Smith) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक काले भालू को तैरते हुए देखा जा रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे भालू समुद्रों की लहरों से लड़ते हुए किनारे तक पहुंच पाने में कामयाब हो जाता है और किनारे पर पहुंचते ही भालू जान बचाकर वहां से भाग निकलता है. वीडियो को शेयर करते हुए जेनिफर ने कैप्शन में लिखा है, 'मैंने कभी किसी काले भालू को बीच पर इस तरह आते और पानी में तैरते नहीं देखा.' वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी देखें- Jet, Set, Go: Suhana, Khushi, Agastya और द आर्चीज गैंग ने मुंबई के बाहर भरी उड़ान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com