विज्ञापन

सांप ने डंसा तो गर्दन दबोच कर निकाल दी हेकड़ी, गले में लटाकर अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर की हो गई हवा टाइट

कहते हैं कि सांप का काटा सोए और बिच्छू का काटा रोए, लेकिन हाल ही में बिहार के एक शख्स ने तो इस कहावत को भी गलत साबित कर दिया. यकीन ना आए तो खुद ही देख लीजिए.

बिहार में सामने आया चौंका देने वाला मामला, काटे जाने के बाद सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स

Man Walks Into Bihar Hospital With Reptile In Hand: दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में से एक रसेल वाइपर अपने शिकार का पल भर में ही काम तमाम कर देता है. ऐसे जहरीले सांपों के नाम से ही कई लोगों की डर के मारे रूह कांप उठती है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो इनके साथ फ्रेंडली होने की कोशिश करने लगते हैं, जिसके परिणाम कई बार बेहद खौफनाक साबित होते हैं. यूं तो सांपों से खिलवाड़ करना कोई मामूली बात नहीं, जरा सी लापरवाही और आप जान से हाथ धो सकते हैं. बावजूद इसके कई लोग खतरों की खिलाड़ी बनने का शौक रखते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपको खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा. 

Latest and Breaking News on NDTV

सांप को लेकर अस्पताल पहुंचा शख्स

कहते हैं कि सांप का काटा सोए और बिच्छू का काटा रोए, लेकिन हाल ही में बिहार के भागलपुर जिले में एक शख्स ने तो इस कहावत को भी गलत साबित कर दिया. यकीन ना आए तो खुद ही देख लीजिए. वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में एक शख्स सांप द्वारा काटे जाने के बाद उसे गले में डालकर खुद के इलाज के लिए अस्पताल जा पहुंचा. हैरानी की बात तो यह है कि, वीडियो में दिख रहा शख्स जिस सांप को दबोचे हुए है, वो दरअसल रसेल वाइपर है. बताया जा रहा है कि, मीराचक गांव के रहने वाले प्रकाश मंडल नाम के इस शख्स को सांप ने कांट लिया था, जिसके बाद गुस्से से तिलमिलाए प्रकाश ने सांप की सारी हेकड़ी ही निकाल डाली. 

डॉक्टर की हो गई हवा टाइट

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप की गर्दन दबोचे हुए यह शख्स उसे लेकर अपना इलाज कराने अस्पताल पहुंच गया. यह दृश्य देखकर वहां मौजूद डॉक्टर और नर्स सभी दंग रह गए. इस नजारे ने वहां मौजूद लोगों की भी सिट्टी-पिट्टी गुल कर दी. लोगों ने इस घटना को कैमरे में रिकॉर्ड कर दिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स सांप को गले में लटकाया हुआ है और उसकी गर्दन को दबोच रखा है.

Latest and Breaking News on NDTV

अस्पताल में सांप के साथ इलाज

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शख्स ने सांप की गर्दन को मजबूती से पकड़ रखा है, जबकि उसका बायां हाथ पहले ही सांप के डंसने से जख्मी हो चुका था. दाहिने हाथ में उसने सांप के गर्दन को पकड़ रखा था और अस्पताल में दाखिल होते ही उसने अपने इलाज की मांग की. अस्पताल के कर्मचारियों ने जब देखा कि वह जिंदा सांप के साथ आया है, तो सबके मन में एक ही सवाल था—यह कैसे संभव है? रसेल वाइपर ने शख्स के अंगूठे में डस लिया था, जिससे उसे काफी दर्द हो रहा था, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से, उसने सांप को अपनी पकड़ से नहीं छोड़ा. मायागंज अस्पताल के बेड पर भी वह सांप को जकड़े रहा, जैसे कि वह किसी साहसी फिल्म का दृश्य हो. इस घटना ने न केवल अस्पताल के कर्मचारियों को हैरान किया, बल्कि सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया.

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
स्टेज पर चल रहा था पुष्पा का गाना, नीचे बच्ची ने किया ऐसा धांसू डांस, लोग बोले- सच्चे कलाकार को स्टेज की जरूरत नहीं
सांप ने डंसा तो गर्दन दबोच कर निकाल दी हेकड़ी, गले में लटाकर अस्पताल पहुंचा शख्स, डॉक्टर की हो गई हवा टाइट
नेपाली दुल्हन ने पुष्पा मूवी के 'सामी सामी' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, Video देख लोग बोले - पुष्पा को डांस करना नहीं आया
Next Article
नेपाली दुल्हन ने पुष्पा मूवी के 'सामी सामी' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस, Video देख लोग बोले - पुष्पा को डांस करना नहीं आया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com