...जब पेट्रोल पंप पर बाइक स्टार्ट करते ही धू-धू कर जलने लगी गाड़ी, देखें CCTV वीडियो

अगर आप भी अपनी बाइक में टंकी फुल कर पेट्रोल भरवाते हैं, तो सावधान हो जाएं.

...जब पेट्रोल पंप पर बाइक स्टार्ट करते ही धू-धू कर जलने लगी गाड़ी, देखें CCTV वीडियो

चेन्नई:

अगर आप भी अपनी बाइक में टंकी फुल कर पेट्रोल भरवाते हैं, तो सावधान हो जाएं. अभी आप जो वीडियो देखने वाले हैं, वह कभी आपकी जमीर को टंकी फुल करवाने की इजाजत नहीं देगा. कभी-कभी बाइक में टंकी को पूरा भरकर पेट्रोल डलवाना खतरनाक अनुभव हो सकता है. दरअसल, तमिलनाडू के एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ कि उसकी जान पर बन आई. तमिलनाडू का एक शख्स पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल भरवा रहा था. जैसे ही उसने पेट्रोल भरवाने के बाद अपनी गाड़ी स्टार्ट की, उसकी गाड़ी में अचानक से आग लग गई. 

धू- धू करके जला सैमसंग गैलेक्सी नोट 7, रेस्त्रां वाली लड़की 'बुझाती' रही, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, यह हैरान करने वाली घटना तमिलनाडू के तिरुनेलवेली फ्यूल स्टेशन पर मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी कैमरे में कैद वीडियो में दिख रहा है कि शख्स अपनी बाइक पर बैठा है और अपनी गाड़ी की टंकी में इंधन भरवा रहा है. उसके बाद वह पैसे देता दिखता है. मगर जैसे ही वह अपनी बाइक स्टार्ट करता है, उसमें आग लग जाती है और इस आग की चपेट में वह खुद भी आ जाता है. आग की लपट इतनी तेज होती है कि वह घबराकर बाइक से गिर जाता है और फिर स्टेशन के स्टाफ उसकी मदद के लिए आगे आते हैं. 

बताया जा रहा है कि इसके बाद शख्स को अस्पताल ले जाया गया, जहां वह आंशिक तौर पर झुलस गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स ने टंकी भरकर पेट्रोल डलवाया था और टैंक में जितना पेट्रोल आना था, आ चुका था और इसी क्रम में टैंक से पेट्रोल लीक हो गया. यही वजह है कि बाइक में अचानक आग लग गई है. हालांकि, पुलिस इस मामले की और जांच कर रही है. 

VIDEO: मुंबई के मधु इंडस्ट्रियल एस्टेट में लगी आग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com