बिहार की बेटी गरिमा लोहिया को मिला देश में दूसरा स्थान, सोशल मीडिया पर लोग बधाई दे रहे हैं

इस उपलब्धि पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट कर गरिमा को बधाई दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि गरिमा बिहार के बक्सर जिला की रहने वाली हैं.

बिहार की बेटी गरिमा लोहिया को मिला देश में दूसरा स्थान, सोशल मीडिया पर लोग बधाई दे रहे हैं

UPSC 2023: यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन ने यूपीएससी सीएसई 2022 (UPSC CSE Result 2022) का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है. इस परीक्षा में यूपी की इशिता किशोर ने टॉप किया है. उन्होंने ऑल इंडिया फर्स्ट रैंक हासिल किया है. वहीं इस परीक्षा में बिहार की गरिमा लोहिया ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है. इस उपलब्धि पर लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं. बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट कर गरिमा को बधाई दी है. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि गरिमा बिहार के बक्सर जिला की रहने वाली हैं.

तारकिशोर प्रसाद ने दी बधाई

तारकिशोर प्रसाद के अलावा कई और यूजर्स ने गरिमा लोहिया को बधाई दी है. आइए देखते हैं सोशल मीडिया पर उन्हें कौन-कौन लोग बधाई दे रहे हैं.

बिहार फाउंडेशन ने बधाई दी है

बिहार की बेटी ने किया कमाल

बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भी दी बधाई

जनता दल ने भी दी बधाई

बिहार की बेटी को बधाई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की परीक्षा में बिहार के बक्सर निवासी गरिमा लोहिया ने देश में टॉप सेकेंड किया है.  कुल मिलाकर 613 पुरुषों और 320 महिलाओं सहित 933 उम्मीदवारों ने परीक्षा पास की है. यूपीएससी सीएसई 2022 परिणामों के अनुसार, शीर्ष 25 उम्मीदवारों में 14 महिलाएं और 11 पुरुष शामिल हैं.