बिना डरे शख्स ने पकड़ लिया विशालकाय अजगर, आगे जो हुआ उसे देखकर कांप उठगी रूह

वीडियो में एक शख्स विशालकाय अजगर को पकड़ते नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपकी भी धड़कने तेज हो जाएंगी.

बिना डरे शख्स ने पकड़ लिया विशालकाय अजगर, आगे जो हुआ उसे देखकर कांप उठगी रूह

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को देख उड़े लोगों के होश

जंगल में जंगली जानवरों के अलावा कई विशाल और हैरतअंगेज जीव अपने दायरे में घूमते नजर आते हैं. यूं तो जंगल में हर जीव-जंतु अपनी मर्जी का मालिक होता है, लेकिन कई बार इंसान हर सीमा लांघ कर उनके घरों तक पहुंच जाते हैं. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जिसमें जीव-जंतुओं के साथ इंसान दिखाई पड़ते हैं. कभी उनको पकड़ते, तो कभी उनकी तस्वीरें और वीडियोज लेते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक शख्स विशालकाय अजगर को पकड़ते नजर आ रहा है और वो भी बिना किसी भय के. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे.

इस चौंका देने वाले वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, एक जंगल में कई लोग एक विशाल अजगर को दूर खड़े देख रहे हैं. इस दौरान एक शख्स धीरे-धीरे अजगर के पास जाता है और उसे पकड़ने की कोशिश करने लगता है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि, इस दौरान वहां मौजूद लोग सिर्फ दूर खड़े होकर तस्वीरें और वीडियो शूट कर रहे हैं. वहीं शख्स अजगर को अपने काबू में करता नजर आ रहा है, तो वहीं अजगर भी अपनी लड़ाई लड़ते हुए शख्स को दबोचने के लिए हर पैंतरा आजमाते नजर आ रहा है, लेकिन शख्स अजगर की हर कोशिश को नाकाम कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर यह वीडियो therealtarzann नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि यह जालीदार अजगर कितना लंबा है?' पिछले साल 15 अगस्त को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 9 लाख 30 हजार लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. इसके साथ ही कई यूजर्स हैरानी जता रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर पर यह वीडियो @ClownWorld_ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 8 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 5.3 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 36 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आह, बम्पर ने खंभे को तोड़ दिया होगा, शीर्ष भाग फिर हुड से उछल गया और नीचे उतरते ही विंडशील्ड के माध्यम से चला गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, कार आसमान से गिरी, चेसिस पहले उतरी और पेड़ में जा गिरी. क्या मेरा ऐसा सोचना सही है?'
 

किसी का भाई किसी की जान: मूवी रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com