तेज बारिश में सड़क पर दिखा गजब नज़ारा, बिना चालक खुद पार्क हो गया रिक्शा, IPS बोला- Automatic Parking System - देखें Video

इस वीडियो के कारण लोक इस रिक्शे की तुलना मजाक में टेस्ला की उसी गाड़ी से कर रहे हैं. और भला करें भी क्यों न. तूफान की ताकत के कारण इस रिक्शा ने खुद को ठीक वैसे ही पार्क कर लिया है जैसे कोई ऑटोमेटिक सिस्टम वाली गाड़ी पार्क करेगी.

तेज बारिश में सड़क पर दिखा गजब नज़ारा, बिना चालक खुद पार्क हो गया रिक्शा, IPS बोला- Automatic Parking System - देखें Video

तेज बारिश में सड़क पर दिखा गजब नज़ारा, बिना चालक खुद पार्क हो गया रिक्शा

राह चलते कई बार ऐसे नजारे कैमरे में कैद हो जाते हैं जिन्हें देखकर आंखों पर यकीन नहीं होता. उन्हें देखकर लगता है कि नेचर ने कोई अपना ऑटोमेटिक सिस्टम इंसान की बनाई चीजों में भी फिट कर दिया है. अब जैसे यह वीडियो देखिए, बारिश में एक रिक्शा खुद ब खुद पीछे की तरफ चल पड़ा और पार्क हो गया. है न मजेदार. ये सब कुदरत का कमाल है. ऐसा कमाल कम ही देखने को मिलता है.

आईपीएस दीपांशु काबरा ने इस वीडिओ को ट्वीट किया है और साथ में कैप्शन दिया है- “टेस्ला का रिक्शा ऑटोमेटिक पार्किंग सिस्टम के साथ.” हाल में टेस्ला लांच हुई थी, पूरी तरह से ऑटोमेटिक सिस्टम लिए हुए. खुद ब खुद चलने वाली गाड़ी. रोड के हिसाब से खुद ढल जाने वाली गाड़ी. जिसमें कई तरह के सिस्टम लगे हुए हैं. जिनके कारण वह खुद को सड़कों के हिसाब से ढाल लेती है. अब इस वीडियो के कारण लोक इस रिक्शे की तुलना मजाक में टेस्ला की उसी गाड़ी से कर रहे हैं. और भला करें भी क्यों न. तूफान की ताकत के कारण इस रिक्शा ने खुद को ठीक वैसे ही पार्क कर लिया है जैसे कोई ऑटोमेटिक सिस्टम वाली गाड़ी पार्क करेगी.

देखें Video:


ट्विटर पर लगातार इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर लिखते हैं कि रिक्शा देखकर टेस्ला के मालिक सुसाइड कर लेंगे. एक अन्य यूजर ने एक मीम्स बनाकर कमेंट किया है जिसमें अमरीश पुरी डायलॉग मार रहे हैं कि आखिर वो दिन आ गया. इस वीडियो को देखकर कुछ लोग इसे भूत से भी जोड़ रहे हैं और कुछ का कहना है कि रिक्शा खुद को रजनीकांत समझ रहा है. इस वीडियो में आये मजेदार कमेंट्स पढ़ने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि टेस्ला को टक्कर भारत का यह रिक्शा ही देने वाला है. आईपीएस काबरा की आईडी से इसे 21 हजार से ज्यादा लोगों ने अब तक इसे देखा है और यह लगातार शेयर होता जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com