विज्ञापन
Story ProgressBack

फ्लाइट का शेड्यूल देख पैसेंजर ने कही ये बात, Indigo ने इस अंदाज में दिया जवाब

एक ट्विटर यूजर ने फ्लाइट को लेकर जो ट्वीट किया है. उसे पढ़कर इंडिगो फ्लाइट के पैसेंजर्स को हैरानी हो रही है, जिनके एप्रिसिएशन भरे पोस्ट पर खुद इंडिगो फ्लाइट्स ने भी रिप्लाई किया है.

Read Time: 2 mins
फ्लाइट का शेड्यूल देख पैसेंजर ने कही ये बात, Indigo ने इस अंदाज में दिया जवाब
इंडिगो फ्लाइट का शेड्यूल देख पैसेंजर ने कहे ये शब्द, इंडिगो ने दिया जवाब

इंडिगो की फ्लाइट्स पिछले कुछ दिनों से अजीबोगरीब मामलों को लेकर सुर्खियों में रही. कभी फ्लाइट की सीट से कुशन मिसिंग रहे, तो कभी सैंडविच के अंदर स्क्रू निकला. एक बार फिर इंडिगो की फ्लाइट्स सुर्खियों में है, लेकिन इस बार मामला अलग है. एक ट्विटर यूजर ने फ्लाइट को लेकर जो ट्वीट किया है. उसे पढ़कर इंडिगो फ्लाइट के पैसेंजर्स को हैरानी हो रही है. ये ट्वीटर यूजर हैं अजय रोट्टी. उनके एप्रिसिएशन भरे पोस्ट पर खुद इंडिगो फ्लाइट्स ने भी रिप्लाई किया है और उनकी तारीफ करने पर धन्यवाद भी अदा किया है.

यहां देखें पोस्ट

इस अंदाज में की तारीफ

अजय रोट्टी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर तारीफ भरे अल्फाज लिखे हैं. अजय रोट्टी ने लिखा कि, इंडिगो फ्लाइट्स की एफिशियंसी देखकर भरोसा करना मुश्किल है. आगे उन्होंने लिखा कि, उनकी फ्लाइट चेन्नई में उतरी और इंटरनेशनल टर्मिनल पर जाकर पार्क हो गई. क्यूरियोसिटी के चलते उन्होंने फ्लाइट  शेड्यूल चेक किया. उनकी फ्लाइट सुबह छह बजे से सात बार उड़ान भर चुकी थी और आठवीं की तैयारी में थी. ये फ्लाइट अब विदेशी उड़ान पर जा रही है, जिसमें अगले दिन सिंगापुर से बेंगलुरु लौटेगी. अजय रोट्टा ने लिखा कि, 24 घंटे ये मशीन काम ही करती रहेगी. इसके साथ ही उन्होंने फ्लाइट का शेड्यूल भी शेयर किया है.

इंडिगो ने दिया जवाब

अजय रोट्टी की पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स ने तो कमेंट किया ही है, साथ ही इंडिगो ने भी रिस्पॉन्स दिया है. इंडिगो ने लिखा कि, इस तरह मिलने वाली तारीफ हमारी टीम के एफर्ट्स को मजबूत करती हैं और फ्लाइट्स के स्मूद ऑपरेशन में मदद करती हैं. हम पूरा दिन काम करते हैं, लेकिन इस तरह अपने कस्टमर से तारीफ सुनना अच्छा लगता है. आपको जल्द ही फ्लाइट में मिलेंगे. इस पोस्ट के बाद कुछ और कस्टमर्स ने इंडिगो की फ्लाइट और सर्विसेज की तारीफ की है और लिखा कि, इस फ्लाइट में सफर करना हमेशा ही अच्छा एक्सपीरियंस रहा है.

ये Video भी देखें: UP Board Exam के Result पर एक तुलनात्मक Report

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं आती थी ड्राइविंग, रील के चक्कर में कार समेत खाई में गिरी लड़की, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO
फ्लाइट का शेड्यूल देख पैसेंजर ने कही ये बात, Indigo ने इस अंदाज में दिया जवाब
ग्रेट वॉल ऑफ चाइना बना दादर स्टेशन, भारी भीड़ को देखकर लोगों को आई मुंबई लोकल की याद
Next Article
ग्रेट वॉल ऑफ चाइना बना दादर स्टेशन, भारी भीड़ को देखकर लोगों को आई मुंबई लोकल की याद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;