विज्ञापन
Story ProgressBack

बेंगलुरु में ऑटो के पीछे लव लाइफ को लेकर लिखी शायरी हुई वायरल, लोग बोले-बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने एक्स हैंडल से एक ऑटो की तस्वीर शेयर की, जिस पर प्यार को लेकर एक शायरी या कोट लिखा हुआ था.

Read Time: 3 mins
बेंगलुरु में ऑटो के पीछे लव लाइफ को लेकर लिखी शायरी हुई वायरल, लोग बोले-बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए
ऑटो वाले ने लव लाइफ पर लिखी कमाल की बात

सोशल मीडिया के समंदर में अक्सर हमें कई ऐसी चीजें तैरती हुई दिखती हैं, जो काफी मजेदार और दिलचस्प होती हैं. ऐसे ही कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होते रहते हैं. अब हाल ही में एक तस्वीर बेंगलुरु से सामने आई है, जिसमें एक ऑटो पर जो लिखा हुआ है, उसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए, जिसने भी इस तस्वीर को देखा वो खुद को हंसने से नहीं रोक पाया. सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद कई लोग इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और ऑटो वाले को दाद भी दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

ऑटो या ट्रक के पीछे आमतौर पर ऐसे कोट्स या शायरी लिखी होती है, जो आपका दिमाग झन्ना दे...साथ ही इसे पढ़कर आप मुस्कुराते हुए आगे बढ़ जाते हैं. कुछ लोग पीछे से गाड़ी में बैठे-बैठे इसकी तस्वीर भी ले लेते हैं और अपने दोस्तों और जानने वालों को दिखाने के लिए इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते देते हैं. हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने भी ऐसा ही किया. उन्होंने अपने एक्स हैंडल से एक ऑटो की तस्वीर शेयर की, जिस पर प्यार को लेकर एक शायरी या कोट लिखा हुआ था.

Latest and Breaking News on NDTV

ऑटो के पीछे क्या लिखा था

ऑटो चालक ने अपने ऑटो के पीछे ऊपर वाली लाइन में लिखा था- 'लव इज लाइफ'..अब आप कहेंगे कि इसमें ऐसा क्या हो गया, ये तो नॉर्मल है, लेकिन जब आप नीचे वाली लाइन को पढ़ेंगे तो आपके भी होश उड़ जाएंगे. नीचे वाली लाइन में लिखा था- 'बट लवर इज नॉट वाइफ'... यही वजह है कि इस ऑटो की तस्वीर इतनी वायरल हो गई.  'लव इज लाइफ, बट लवर इज नॉट वाइफ' लिखने वाले इस ऑटो चालक को लेकर तमाम तरह के कमेंट्स भी लोग कर रहे हैं. यूजर ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, 'हालांकि मैं जिस मोटिवेशनल कोट की तलाश में थी ये वो नहीं है.'

लोगों ने लिए मजे

सोशल मीडिया पर लोग ऑटो चालक के कमाल के ह्यूमर की खूब तारीफ कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि, 'मुझे भी इसी तरह का कॉन्फिडेंस चाहिए.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई फैक्ट पर बात कर रहा है.' कुछ लोग लिख रहे हैं कि, इसे पढ़कर वो बेंगलुरु की सड़कों पर जाम में परेशान नहीं होंगे. इसी तरह सोशल मीडिया पर ऑटो की ये तस्वीर फिलहाल खूब वायरल हो रही है और लोग इसे देख जमकर मजे ले रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक ही झटके में निकाल डाले तरबूज के सारे बीज, ट्रिक देख लोग बोले- ये है स्मार्ट बहूरानी का जबरदस्त Idea
बेंगलुरु में ऑटो के पीछे लव लाइफ को लेकर लिखी शायरी हुई वायरल, लोग बोले-बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Next Article
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;