ब्यूटी हैक या ब्यूटी ब्लंडर...Blogger ने चेहरे पर फाउंडेशन की जगह लगाई मेंहदी, यूजर्स बोले- मेकअप इंडस्ट्री संकट में है

वीडियो में ब्लॉगर को अपने फाउंडेशन के बेस के रूप में मेहंदी का उपयोग करते हुए दिखाया गया है, जो हाथों पर इस्तेमाल किया जाने वाला एक पारंपरिक मेंहदी पेस्ट है.

ब्यूटी हैक या ब्यूटी ब्लंडर...Blogger ने चेहरे पर फाउंडेशन की जगह लगाई मेंहदी, यूजर्स बोले- मेकअप इंडस्ट्री संकट में है

Blogger ने चेहरे पर फाउंडेशन की जगह लगाई मेंहदी

एक ब्यूटी ब्लॉगर (Beauty Blogger) ने अपने नए मेकअप ट्यूटोरियल (Makeup Tutorial) से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, लेकिन उन कारणों से नहीं जिनकी उसे उम्मीद थी. वीडियो में ब्लॉगर को अपने फाउंडेशन के बेस के रूप में मेहंदी का उपयोग करते हुए दिखाया गया है, जो हाथों पर इस्तेमाल किया जाने वाला एक पारंपरिक मेंहदी पेस्ट है. कुछ लोग इस अवधारणा को नवीन और आसानी से उपलब्ध उत्पादों का रचनात्मक उपयोग मान रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग रोमछिद्रों के बंद होने, त्वचा में जलन और दाग पड़ने की संभावना के बारे में चिंता ज़ाहिर कर हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @the_sastamakeup द्वारा साझा किया गया था और इसे 61,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "आप इसे लगाइए, हमारे पास प्रोडक्ट है." कुछ आलोचकों ने कहा कि वह "वायरल होने के लिए कुछ भी कर रही हैं". एक यूजर ने कमेंट किया, "अगले दिन यह गहरे भूरे रंग का हो जाएगा, फिर क्या?"

देखें Video:

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने सुरक्षित, प्राकृतिक मेहंदी पेस्ट का उपयोग किया और कोई साइड इफेक्ट नहीं हुआ. वह दर्शकों को किसी भी उत्पाद को अपने चेहरे पर पूरी तरह से लगाने से पहले उसका पैच-टेस्ट करने के लिए भी कहती हैं. और तीसरे यूजर ने कहा, “अगर आप कुछ उत्पाद चाहते हैं, तो कृपया मुझसे ले लें. ये सब देखकर मेरा दिल दुखता है.”

अब देखना ये है कि यह एक ब्यूटी हैक है या ब्यूटी ब्लंडर. फिलहाल, इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें: Darjeeling में चुनाव प्रचार के दौरान Anurag Thakur ने खेला Cricket, तो Ooty में प्रचार के दौरान डांस करते दिखे BJP उम्मीदवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com