Video: राजभवन की सड़क पर दिखा अनोखा नजारा, मां के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले मोर के बच्चे

Peacock Video:हाल ही में सामने आए इस वीडियो में मोरनी अपने बच्चों के साथ राजभवन की सड़कों पर मॉर्निंग वॉक करती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूजर्स जानवरों से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं, जिनमें कई बार जानवरों की मासूमियत दिल जीत लेती है.

Video: राजभवन की सड़क पर दिखा अनोखा नजारा, मां के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले मोर के बच्चे

Peacock With Chicks Video Viral: मोर... एक ऐसा पक्षी जिसकी सुंदरता के चर्चे सदियों से होते आए हैं. इन्हें सबसे शांत पक्षी भी कहेंगे तो गलत नहीं होगा. सोशल मीडिया  पर अक्सर मोर के नाचते हुए, तो कभी पंख फैलाकर अपनी सुंदरता दिखाते मोर के वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मोर का वीडियो सामने आया है, जिसमें मोरनी अपने बच्चों के साथ राजभवन की सड़कों पर मॉर्निंग वॉक करती नजर आ रही है. 

यहां देखें वीडियो

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में राजभवन की सड़कों पर मोरनी अपने बच्चों के साथ टहलती नजर आ रही है. इस मनमोहक नजारे को देखकर वाकई आपका भी दिन बन जाएगा. यूं तो इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है, लेकिन हाल ही सामने आया यह वीडियो सबसे अलग है, जिसमें मां अपने बच्चों के साथ शांति से सुबह का आनंद लेती दिखाई पड़ रही है.

अक्सर जानवरों को अपने बच्चों के साथ या फिर झुंड में देखा जाता है. ऐसे में मां अपने बच्चों को अकेला कम ही छोड़ती हैं और उन्हें हमेशा कुछ ना कुछ नया सीखाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर ज्यादातर यूजर्स जानवरों से जुड़े वीडियोज देखना पसंद करते हैं, जिनमें कई बार जानवरों की मासूमियत दिल जीत लेती है, जैसा कि हाल ही में सामने आए मोरनी और उसके बच्चों के इस वीडियो में देखा जा सकता है.

* ""'VIDEO: नहीं देखी होगी ऐसी तीरंदाजी, हाथों के बल खड़े होकर पैरों से लगाया सटीक निशाना
* 'क्या आपने सुना है 'जॉनी जॉनी यस पापा' का मैथिली वर्जन, VIDEO में देखें बच्चों और टीचर का कूल अंदाज
* "VIDEO:देखते ही देखते स्टेशन पर पहुंचने से पहले ही ट्रेन के इंजन के ऊपर उठा आग का गुब्बार

देखें वीडियो- गोविंदा, सोनू सूद, काजल अग्रवाल और अन्य सितारे एयरपोर्ट पर आए नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com