बालकनी में बैठे भालू से महिला ने गेट बंद करने के लिए बोला, वीडियो में देखें आगे का नजारा

आप फर्ज कीजिए कि कोई खतरनाक जानवर (Animal) आपके घर पर दस्तक दें तो क्या होगा. जाहिर सी बात है कि आपके होश उड़ जाएंगे और सबसे पहले आप अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ेंगे. मगर एक महिला के साथ ऐसा वाकया घटा जैसा आपने शायद ही कभी देखा हों.

बालकनी में बैठे भालू से महिला ने गेट बंद करने के लिए बोला, वीडियो में देखें आगे का नजारा

भालू महिला को बिना कोई नुकसान पहुंचाए घर से चुपचाप चला जाता है

नई दिल्ली:

इंसान और जानवरों का भला ही पक्का याराना हों. मगर कुछ एक जानवर (Animals) ऐसे होते हैं, जिनका जंगल (Forest) में रहना ही ठीक होता है. क्योंकि अगर ये खूंखार जानवर इंसानी इलाके में दस्तक देते हैं तो फिर कई बार उसके नतीजे बुरे ही होते हैं. अब आप फर्ज कीजिए कि कोई खतरनाक जानवर आपके घर पर दस्तक दें तो क्या होगा. जाहिर सी बात है कि आपके होश उड़ जाएंगे और सबसे पहले आप अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ेंगे. मगर एक महिला के साथ ऐसा वाकया घटा जैसा आपने शायद ही कभी देखा हों.

इन दिनों सोशल मीडिया पर जो वाकया सुर्खियां बटोर रहा है. उसमें एक महिला को घर का दरवाजा खोलते हुए देखा जा सकता है. मगर जैसे ही महिला घर को दरवाजा खोलती है, उसे एक बड़ा सा जंगली भालू बाहर खड़ा हुआ नजर आता है. वीडियो में दिख रहा है कि भालू महिला को कुछ देर तक देखता रहा. फिर वह कमरे (Room) की ओर कदम बढ़ाता है. महिला भी बिना डरे भालू से लगातार गेट बंद (Gate) करने का आग्रह करती रही. भालू (Bear) कुछ कदम आगे बढ़ता है, फिर मुंह से गेट का हैंडल (Handle) पकड़कर खींचता है. इसके बाद उसने गेट बंद कर दिया. 

यहां देखिए वीडियो-


ये भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुआ ढहते ज्वालामुखी का दुर्लभ नजारा, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो (Video) को यूट्यूब (Youtube) पर जमकर देखा जा रहा हैं. वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया कि हम भालू की भाषा के एक्सपर्ट नहीं हैं. लेकिन, यह भालू बे(Bear) हद की समझदार है. महिला की बातें सुनने के बाद चुपचाप घर से आराम से चला गया. आपको बता दें कि सोशल मीडिया (Social Media) पर भालू के कई वीडियोज वायरल (Viral Video) होते रहते हैं. जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. इसलिए ये वीडियो इंटरनेट(Internet) की दुनिया में चर्चा का विषय बन जाते हैं.