Video: कभी देखी ही भालू की ऐसी मौज, खुद के नहीं बल्कि दूसरे के हाथों से पी रहे हैं कोल्डड्रिंक और जूस

Viral Video: वीडियो में कुछ लोग एक बड़े से काले भालू को अपने हाथों से कोल्डड्रिंक और जूस पिलाते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. इस वीडियो को अब तक 31 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Video: कभी देखी ही भालू की ऐसी मौज, खुद के नहीं बल्कि दूसरे के हाथों से पी रहे हैं कोल्डड्रिंक और जूस

Video: यहां खतरनाक विशाल भालू को लोग अपने हाथों से पिलाते हैं कोल्डड्रिंक और जूस

Bear Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे. अक्सर लोग जानवरों और पक्षियों को खाना खिलाते नजर आते हैं. वहीं कुछ लोग पक्षियों के लिए पानी भरकर रखते हैं, ताकि इससे उनकी थोड़ी मदद की जा सके, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक विशालकाय भालू को मौज मारते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, वीडियो में कुछ लोग एक बड़े से काले भालू को अपने हाथों से कोल्डड्रिंक और जूस पिलाते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आपके भी होश उड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक विशालकाय भालू को जंगलों के बजाए इंसानी बस्ती के बीच देखा जा रहा है. यूं तो भालू बेहद गुस्सैले होते हैं, जो जंगलों में अपने इलाके के अंदर ही रहना पसंद करते हैं. कई बार खाने की तलाश में ये जंगल से इंसानी बस्तियों तक भी पहुंचे जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसमें भालू इंसानों से सामना होने पर हमला करने में नहीं हिचकिचाते. उनके नुकीले नाखून अपने शिकार को बुरी तरह जख्मी करने में सक्षम हैं, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक काले रंग के भालू को अपने पैरों पर खड़े होकर इंसानों के सामने बिल्कुल शांत देखा जा रहा है. इस दौरान कुछ लोग भालू को अपने हाथ से कोल्डड्रिंक और जूस पिलाते नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे अब तक 31 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 4 लाख 69 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.