एयरपोर्ट पर नहाने वाले साबुन के अंदर मिली 33 करोड़ रुपये की चीज, पैकेट खुलते ही उड़े होश!

Drugs In Soap: मुंबई एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान एक शख्स के पास ऐसे साबुन मिलें हैं, जिसकी कीमत करीबन 33 करोड़ रुपये बताई जा रही है. मुंबई एयरपोर्ट पर उस वक्‍त सभी ने अपना स‍िर पकड़ लिया, जब अदीस अबाबा से आए साबुनों के भीतर से कोकीन निकलने लगी.

एयरपोर्ट पर नहाने वाले साबुन के अंदर मिली 33 करोड़ रुपये की चीज, पैकेट खुलते ही उड़े होश!

Drugs In Bathing Soap: बाजारों में कई तरह के साबुन मौजूद हैं, जो अपनी अलग-अलग फ्रेगनेंस के लिए जाने जाते हैं. इसी तरह सभी साबुन की प्राइज भी अलग-अलग होती है. अगर आपसे कोई कहे कि एक साबुन जिसकी कीमत 33 करोड़ रुपये हो सकती है, तो क्या आप यकीन करेंगे? यूं तो महंगे से महंगा साबुन 500 या फिर 1000 रुपये तक आ जाता है. आमतौर पर लोग 20, 30 या फिर 50 रुपये वाला साबुन यूज करते हैं, लेकिन हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर साबुन से जुड़ा एक ऐसा चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान एक शख्स के पास ऐसे साबुन मिलें हैं, जिसकी कीमत करीबन 33 करोड़ रुपये बताई जा रही है. 

मुंबई एयरपोर्ट पर उस वक्‍त सभी ने अपना स‍िर पकड़ लिया, जब अदीस अबाबा से आए साबुनों के भीतर से कोकीन निकलने लगी. मुंबई के डॉयरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) ने एयरपोर्ट पर एक बड़ी कार्रवाई की है. कार्रवाई में टीम ने भारतीय मूल के एक ऐसे संदिग्ध शख्स को पकड़ा है, जो इथोपियन एयरलाइंस ईटी-640 से अदीस अबाबा के रास्ते मुंबई पहुंचा. दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों ने उस शख्स की अच्छी से तलाशी की और फिर जांच में चौंकाने वाला मामला सामने आया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, DRI ने बुधवार को 33.60 करोड़ रुपये मूल्य का 3.36 किलोग्राम कोकीन जब्त किया है. डीआरआई के अधिकारियों द्वारा पकड़े गए आरोपी के पास से 16 साबुन के डिब्बे बरामद किए गए, जो देखने में बिल्कुल सामान्य थे. डीआरआई ने कहा कि यात्री को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.