विज्ञापन

हीरो हेयर कट के चक्कर में बालों में लगवा ली आग, डर से उछल-कूद करता दिखा कस्टमर, लोग बोले- घोस्ट राइडर बना दिया

वीडियो में एक लड़का फायर हेयर कट करवाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर पहले तो आपकी सांसें अटक जाएंगी, लेकिन अगले ही पल आप पेट पकड़कर हंसने को मजूबर हो जाएंगे.

हीरो हेयर कट के चक्कर में बालों में लगवा ली आग, डर से उछल-कूद करता दिखा कस्टमर, लोग बोले- घोस्ट राइडर बना दिया
नाई ने बालों में लगा दी ऐसी आग, सदमे में चला गया लड़का

अपनी हेयर स्टाइल को लेकर अक्सर कुछ लड़के ऐसी ही कशमकश में रहते हैं कि, कुछ न कुछ अलग ट्राय करने की फिराक में रहते हैं. यकीनन अगर हेयर कट ही अच्छा नहीं होगा, तो सारे लुक का मज़ा किरकिरा जो हो जाता है. हाल ही में एक ऐसे में जनाब को बेस्ट और लाजवाब हेयर स्टाइल के लिए ऐसा हेयर कट सूझा, जिसे करवाने से पहले ही उनके आत्मा कांप उठी. आपने आज तक कटोरा कट से लेकर कई तरह के हेयर कट के बारे में सुना होगा. इन्हीं में से एक है फायर कट, जिसे एक शख्स वीडियो में करवाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर पहले तो आपकी सांसें अटक जाएंगी, लेकिन अगले ही पल आप पेट पकड़कर हंसने को मजूबर हो जाएंगे.

हेयरकट लेने आए बंदे कांप उठी रूह

आजकल के नाइयों ने बाल काटने की कला को नेक्स्ट लेवल पर पहुंचा दिया है. यूं तो इन हेयरकट के लिए प्रोफेशनल ट्रेनिंग की जरूरत होती है, पर कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो बिना किसी ट्रेनिंग के ही इस पर हाथ आजमाने लगते हैं, जिसका नतीजा कई बार खौफनाक साबित होता है. इसका सबूत हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें हेयरकट लेने आए बंदे की बाल काट रहे शख्स ने हालत ही खराब कर दी. अक्सर नाई की दुकान में बाल काटने के लिएअजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट किए जाते रहते हैं, लेकिन कुछ तो ऐसे होते हैं, जो डरा कर ही रख देते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक लड़का फायर कट करवा रहा था, तभी नाई ने उसके सिर पर ऐसी आग लगाई कि वो डर से बिलबिला उठा. शायद ही अब वो कभी फ्यूचर में दोबारा फायर कट करवाने की हिम्मत जुटा पाएगा.

यहां देखें वीडियो

वीडियो की शुरुआत में एक लड़का बाल कटवाने के लिए सैलून में कुर्सी पर बैठा नजर आता है. इस दौरान बाल काट रहा शख्स 'फायर कट' के लिए उसके बालों पर कोई जेल लगा रहा होता है. अगले ही पल वो माचिस से उसके बालों में आग लगा देता है, जिसके बाद लड़का डर से घबरा जाता है और आग बुझाने की कोशिश करने लगता है. जब वो अकेले आग पर काबू नहीं पा पाता तो पास बैठा एक शख्स मदद के लिए आगे आता है और देखते ही देखते आग बुझ जाती है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो लड़के का जबरदस्त सदमा लगा हों.

लोगों ने ली मौज

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर इस वीडियो को @veejuparmar नाम के अकाउंट से 18 जून को शेयर किया गया था. महज 29 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 8 लाख 81 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं, जबकि इस वीडियो को अब तक 2 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, ये लड़के ऐसे क्यों करते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, घोस्ट राइडर बना दिया. तीसरे यूजर ने लिखा, लास्ट में भाई शॉक में चला गया.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भेल बनाने का तरीका या काला जादू... मिक्सचर बनाते हुए शख्स ने किया ऐसा कारनामा, Video देख हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द
हीरो हेयर कट के चक्कर में बालों में लगवा ली आग, डर से उछल-कूद करता दिखा कस्टमर, लोग बोले- घोस्ट राइडर बना दिया
हैदराबाद में भारी बारिश के बीच पकड़ा गया विशाल अजगर, देखते ही लोग बनाने लगे Video, फिर ऐसे किया गया रेस्क्यू
Next Article
हैदराबाद में भारी बारिश के बीच पकड़ा गया विशाल अजगर, देखते ही लोग बनाने लगे Video, फिर ऐसे किया गया रेस्क्यू
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com