घुंघराले बालों में जा फंसा सांप, आगे जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

अक्सर गर्मी के मौसम में सांप गाड़ियों या फिर छोटी जगहों में घुसकर बैठ जाते हैं. ऐसे में लोग सबसे पहले सांप पकड़ने वाले को ही बुलाते हैं, लेकिन क्या हो जब सांप किसी शख्स के बालों में फंस जाए.

घुंघराले बालों में जा फंसा सांप, आगे जो हुआ उसे देख कांप उठेगी रूह

शख्स के घुंघराले बालों में जा फंसा सांप, देखें वायरल वीडियो

सांप का नाम सुनते ही ज्यादातर लोग डर के मारे ही सिहर उठते हैं. सोचिए अगर वो सांप आ जाए तो क्या होगा? यकीनन आपकी भी सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी. आपने इंटरनेट पर सांपों से जुड़े से कई वीडियो देख होंगे, जिनमें कुछ यकीनन हालत खराब कर देने वाले होते हैं. अक्सर गर्मी के मौसम में सांप गाड़ियों या फिर छोटी जगहों में घुसकर बैठ जाते हैं. ऐसे में जब सांप की खबर लगती है, तो लोग सबसे पहले सांप पकड़ने वाले को ही बुलाते हैं, लेकिन क्या हो जब सांप किसी शख्स के बालों में फंस जाए. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसे देखकर लोग हैरत में है. सांप के इस वायरल वीडियो में आगे क्या हुआ वो आप खुद ही देख लीजिए.

यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर हर कभी सामने आकर लोगों को डरा देता है. वीडियो में एक सांप को शख्स के बालों में फंसता देखा जा सकता है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की भी रूह कांप उठी है. इस दौरान शख्स किसी तरह बालों में फंसे सांप को बाहर निकालने की हर संभव कोशिश करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सांप बेहद छोटा है, यही वजह है कि शख्स उससे डरे बिना, उसे किसी तरह बालों से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. वीडियो के आखिर में शख्स किसी तरह फंसे सांप को बालों से बाहर निकालने में कामयाब हो ही जाता है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे देख यूजर्स की सांसें तेज हो रही हैं. इस वीडियो को पिछले साल 7 मई को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 47 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी देखें- सिंगिंग स्किल की तारीफ करने पर Parineeti Chopra ने पैपराजी को कहा Thank You

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com