बेकरी मालिक ने कुकीज के चक्कर में गंवा दिया लाखों का हीरा, अब हो रही कस्टमर के दांतों की चिंता, मांग रही मदद

जरा ये सोचिए कि आपकी उंगली पर वाकी ऐसा खूबसूरत हीरा सजा और एक दिन सारे काम खत्म करने के बाद जब आप उस उंगली पर नजर डालती हैं तो वो हीरा गायब दिखता है.

बेकरी मालिक ने कुकीज के चक्कर में गंवा दिया लाखों का हीरा, अब हो रही कस्टमर के दांतों की चिंता, मांग रही मदद

कुकीज के चक्कर में गंवा दिया लाखों का हीरा

हाथों में हीरे की अंगूठी सजी हो, ये तकरीबन हर महिला का अरमान होता है. उससे भी बड़ी ख्वाहिश होती है कि वो हीरा हमेशा जगमगाता रहे. अब जरा ये सोचिए कि आपकी उंगली पर वाकई ऐसा खूबसूरत हीरा सजा हो और एक दिन सारे काम खत्म करने के बाद जब आप उस उंगली पर नजर डालती हैं तो वो हीरा गायब दिखता है. जाहिर है दिल तो दुखेगा ही. कनसास (Kansas) की भी एक बेकरी ऑनर ऐसे ही दुख से गुजरी. जिसकी अंगूठी पर लगा बड़ा सा हीरा (Diamond) अचानक गायब हो गया.

कहां गुमा हीरा?

ये महिला अमेरिका (United States) के कनसास शहर की रहने वाली है जो सिस स्वीट्स कुकीज एंड कैफे (Sis Sweets Cookies & Cafe) चलाती हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक महिला को लगता है कि कुकी का आटा माड़ते समय अंगूठी का हीरा निकलकर उसमें गिर गया और कुकीज के साथ बेक भी हो गया. ये हीरा उनकी इंगेजमेंट रिंग में लगा था. महिला के मुताबिक, पिछले चार दशक से वो ये अंगूठी पहने हुई थीं. अपने फेसबुक पोस्ट पर महिला ने लिखा कि मुझ से कुकीज खरीदी हैं तो आपके लिए बोनस है. मेरा डायमंड मिसिंग है. बेकिंग करते समय मेरे लिए ग्लव्स पहनना  जरूरी नहीं होता है. मेरा दिल टूट गया है. वो अंगूठी मैंने 36 साल से पहनी हुई थी. अगर आप में से किसी को वो मिलता है और आप मुझे उसे लौटा देते हैं तो मैं जिंदगी भर के लिए कर्जदार रहूंगी.

हुई इस बात की चिंता

इस पोस्ट में महिला ने ये भी क्लियर कर दिया कि वो अपनी रिंग उतारने वाली नहीं है. KMBC 9  से महिला ने कहा कि हीरा न देखकर वो तुरंत बेकरी में लौटीं और हीरा ढूंढा. लेकिन उन्हें नहीं मिला. उन्हें लगता है कि वो किसी कुकी में चला गया है. उन्होंने सबसे उस हीरे का ध्यान रखने की रिक्वेस्ट इसलिए की है क्योंकि वो नहीं चाहतीं कि किसी के दांत टूट जाएं.

ये Video भी देखें: Bade Miyan Chote Miyan: Akshay Kumar-Tiger Shroff की नोक झोंक और Action से भरपूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com